दिल्ली

delhi

दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के 3 होटल अब नहीं होंगे कोविड-19 केयर सेंटर

By

Published : Jul 6, 2020, 9:31 PM IST

दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों के देखते हुए दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के जिला प्रशासन ने कई होटल्स को कोविड-19 केयर सेंटर बनाया था. लेकिन अब तीन होटलों को इससे अलग कर दिया गया है.

Covid-19 Care Center
कोविड-19 केयर सेंटर

नई दिल्ली: दक्षिणी पश्चिमी दिल्ली के जिला प्रशासन ने कोविड-19 केयर सेंटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रहे 3 होटलों को अस्पतालों से अलग कर दिया है, जिनसे वह जुड़े थे.

खाली थे कमरे

अधिकारियों ने बताया कि जनकपुरी डिस्ट्रिक्ट सेंटर में स्थित पिकाडली, द्वारका स्थित ताज विवांता, एरो सिटी स्थित प्राईड प्लाजा और द्वारका सेक्टर 10 वेलकम होटल कोरोना संक्रमण के हल्के लक्षण वाले रोगियों के लिए कोविड सेंटर के तौर पर मध्य जून के महीने से अपने नजदीकी अस्पतालों से जुड़े थे. लेकिन पिछले कुछ दिनों के दौरान इन 4 होटलों के कुल 900 कमरों में से सिर्फ 25 कमरों की ही बुकिंग हुई. जिसके बाद अब एसडीएम द्वारका की तरफ से जारी आदेश में कहा गया है कि पिकाडली, प्राईड प्लाजा और ताज विवांता होटल को उन अस्पतालों से अलग कर दिया गया है. जिनसे वह जुड़े हुए थे.


वेलकम होटल बना रहेगा कोविड सेंटर

एडीएम द्वारका की तरफ से जारी आदेश में यह भी कहा गया है कि द्वारका सेक्टर 10 में स्थित वेलकम होटल, माता चानन देवी अस्पताल, आकाश हेल्थ केयर, वेंकटेश्वर अस्पताल और मणिपाल अस्पताल के लिए कोविड-19 सेंटर के तौर पर अपनी सेवाएं देगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details