दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

DDMA Guidelines : लापरवाही बरतने पर दिल्ली पुलिस ने किए 2463 चालान, 213 मामले दर्ज

डीडीएमए (DDMA) की गाइडलाइन का उल्लंघन ( Violation of Corona Protocol) करने पर द्वारका जिले में 213 मामले दर्ज किए हैं, जबकि 2463 लोगों का चालान किया गया है. कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सख्ती बरतने के साथ- साथ लोगों को जागरूक भी कर रही है.

By

Published : Jun 26, 2021, 8:43 PM IST

2463 challans issued for violating DDMA guidelines in Delhi
गाइडलाइन का उल्लंघन

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना के मामलों में कमी आने के बाद 31 मई को अनलॉक की शुरुआत की गई थी, लेकिन पुलिस उसके बाद मार्केट में दुकानदारों और लोगों द्वारा बरती जा रही लापरवाही को देखते हुए डीडीएमए (DDMA) की गाइडलाइन का सख्ती से पालन करवा रही है, जो लोग इसका उल्लंघन (Violation of Corona Protocol) कर रहे हैं, उनके खिलाफ कार्रवाई की जी रही है. द्वारका जिले में कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन पर 213 मामले दर्ज किए हैं, जबकि 2463 लोगों का चालान किया गया है.

डीसीपी सन्तोष मीणा ने बताया कि दुकानदार और घर से बाहर निकल रहे जो भी लोग डीडीएमए की गाइडलाइन (DDMA Guidelines) का उल्लंघन करते दिख रहे हैं, उस पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) सख्ती करते हुए एक्शन ले रही है. डीसीपी के अनुसार 7 जून से 24 जून के बीच जिला में 213 मामले दर्ज किए हैं, जबकि 2463 लोगों का चालान भी किया गया है.


ये भी पढ़ें-DELHI POLICE: कोरोना गाइडलाइंस के उल्लघंन पर काटे गए 2757 चालान

सिर्फ चालान ही नहीं, बल्कि दिल्ली पुलिस (Delhi Police) द्वारा एक्शन के साथ मार्केट और सड़कों पर फुट पेट्रोलिंग करते हुए लोगों को जागरूक भी किया जा रहा है. जिससे लोग सख्ती के साथ डीडीएमए (DDMA Guidelines) के नियमों का पालन करें.

ये भी पढ़ें-होली पर डीडीएमए की गाइडलाइन का हुआ पालन, सोशल मीडिया का लिया गया सहारा

ये भी पढ़ें-DDMA Guidelines: दिल्ली पुलिस ने किये 901 चालान

ABOUT THE AUTHOR

...view details