दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सफेद रंग की गाड़ियों के आशिक हैं, ये जिम वाले चोर!

दिल्ली पुलिस ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. ये महंगे जिम के अंदर से चाबी चुराकर गाड़ी पार कर दिया करते थे.

By

Published : Aug 2, 2019, 10:13 PM IST

Updated : Aug 2, 2019, 11:29 PM IST

पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया etv bharat

नई दिल्ली:वेस्ट दिल्ली के AATS की पुलिस टीम ने दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. ये लाखों की महंगी गाड़ियां चोरी करके सम्भल, मेरठ और नार्थ ईस्ट दिल्ली में केवल 2 से 2.5 लाख में रिसीवर को बेच देते थे. पुलिस ने अमित के एक साथी को भी गिरफ्तार किया है. एक लाइन से खड़ी लाखों की क्रेटा, XUV और शेवरले की ये गाड़ियां दिल्ली पुलिस ने इन चोरों से बरामद की हैं.

पुलिस ने 2 शातिर चोरों को गिरफ्तार किया

चाबी चुराकर करते थे चोरी
पुलिस को इनकी गिरफ्तारी से कई मामलों का पता चला है और जल्द ही इनसे और गाड़ियां बरामद होने की उम्मीद है. सुपर चोर अमित जिम के अंदर से चाबी चुराकर फिर उस चाभी से बाहर खड़ी गाड़ी उड़ाने में माहिर था. अमित का दूसरा साथी अजय रोहिणी का रहने वाले है. इनकी मुलाकात तिहाड़ जेल में हुई थी. ये अब तक दर्ज़न भर से भी ज्यादा गाड़ियां गायब कर चुके हैं.

सीसीटीवी फुटेज में अमित उर्फ सोनू को जिम के बाहर खड़ी मंहगी गाड़ी चोरी करते हुए देखा जा सकता है. ये जिम के अंदर से चाबी चुराकर और मौका देखकर गाड़ी की चाबी लेकर गाड़ी चोरी करके फरार हो जाते. यह दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में तो गाड़ी चोरी करते ही थे, साथ ही एनसीआर में भी कई लग्जरी गाड़ियां उड़ा चुका हैं.

सफेद रंग की गाड़ियों को ज्यादा करता था टारगेट
एसीपी ऑपरेशन उमाशंकर के नेतृत्व में इंस्पेक्टर मनोज कुमार की पुलिस टीम ने कार्रवाई करते हुए इन्हें गिरफ्तार किया. पूछताछ में पता चला कि अमित सफेद रंग की गाड़ियों को ही ज्यादा टारगेट करता था. क्योंकि इस रंग की गाड़ी उसे पसंद है और लग्जरी होने के साथ सफेद रंग होने से टशन भी रहता है. इस गाड़ी की कीमत भी इसे अच्छी मिल जाती थी. रिसीवर इस चोरी की गाड़ी पर नम्बर प्लेट, इंजन, चेसिस नम्बर चेंज करके आगे नार्थ ईस्ट इंडिया के राज्यों में डिस्पोज कर देता है.

Last Updated : Aug 2, 2019, 11:29 PM IST

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details