दिल्ली

delhi

Zakir Nagar: गर्लफ्रेंड को लेकर युवकों के दो गुटों में चले चाकू, एक की मौत, चार गंभीर रूप से घायल

By

Published : Apr 29, 2023, 5:42 PM IST

Updated : Apr 29, 2023, 8:44 PM IST

दिल्ली के जाकिर नगर में शुक्रवार को कुछ लड़कों ने एक युवक की चाकू से मारकर हत्या कर दी. वहीं चार युवक घायल हैं, जिनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि दो गुटों के बीच गर्लफ्रेंड को लेकर लड़ाई हुई थी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों की खोज कर रही है.

जाकिर नगर में युवक की चाकू मारकर हत्या
जाकिर नगर में युवक की चाकू मारकर हत्या

जाकिर नगर में युवक की चाकू मारकर हत्या

नई दिल्ली:दिल्ली के जाकिर नगर इलाके में शुक्रवार देर शाम गर्लफ्रेंड को लेकर युवकों के दो गुटों में चाकूबाजी हो गई, जिसमें एक युवक की मौत हो गई है, जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. मृतक की पहचान 19 वर्षीय मोहम्मद सियान के रूप में हुई है, जिसके पिता जाकिर नगर इलाके में ही सीमेंट के दुकान चलाते हैं.

बताया जा रहा है कि शुक्रवार देर शाम सियान अपने दुकान पर बैठा था, तभी लड़कों का ग्रुप आया. वे उसे बुला कर ले गए और उस पर चाकू से हमला करने लगे. उसी दौरान बीच-बचाव करने गए अन्य युवकों पर भी हमलावरों ने चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गए. इस पूरी वारदात में चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको आनन-फानन में पास के होली फैमिली अस्पताल में ले जाया गया, जहां मोहम्मद सियान को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि जाकिर नगर इलाके से झगड़े की सूचना मिली थी की युवकों के दो गुटों में झगड़ा हुआ है. इसमें 5 लड़के घायल हुए हैं, जिसमें 19 वर्षीय सियान की मौत हो गई है. मौके पर क्राइम टीम को बुलाया गया. मामले की जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:दिल्ली पुलिस ने दो शातिर बदमाशों को दबोचा, देहात में करते थे लूट और ऑटो लिफ्टिंग

डीसीपी ने बताया कि घायल लड़कों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि बिलाल की प्रेमिका उसे छोड़कर चली गई थी. बिलाल सोच रहा था कि उसकी प्रेमिका आदिब नाम के लड़के के साथ बात करती है. इस बात को लेकर बिलाल ने अदीब को गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी थी. इसी मामले को सुलझाने को लेकर शुक्रवार को रात करीब 9 बजे दोनों ने जाकिर नगर में बैठक बुलाई थी.

बिलाल अपने दोस्तों शोएब, ताबिश, हमजा, साबिर और 7-8 अन्य लड़कों के साथ वहां आया था. आदिब के तरफ से सियान के साथ और भी लड़के आए थे. यह मीटिंग गर्लफ्रेंड के मसले को सुलझाने के लिए बुलाई गई थी, लेकिन इस दौरान दोनों गुटों में झगड़ा होने लगा और सियान और अन्य 4 लड़कों पर चाकू से वार कर आरोपी मौके से फरार हो गए. पूरे मामले में जामिया नगर थाने की पुलिस टीम मामला दर्ज कर जांच कर रही है. पुलिस वारदात का सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है और आरोपियों की तलाश में जुटी है.

इसे भी पढ़ें:Crime In Delhi : ठक-ठक गैंग ने सरकारी कॉन्ट्रैक्टर को बनाया निशाना, कार से गायब किया बैग

Last Updated : Apr 29, 2023, 8:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details