दिल्ली

delhi

दिल्ली: बदरपुर इलाके में युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Feb 8, 2023, 12:43 PM IST

दिल्ली के बदरपुर इलाके में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है. मृतक का नाम अंकित बताया जा रहा है और वह दिल्ली में एक प्राइवेट कंपनी का कर्मचारी था.

Youth died under suspicious circumstances
Youth died under suspicious circumstances

नई दिल्ली:राजधानी के बदरपुर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. मृतक की पहचान 22 वर्षीय अंकित सक्सेना के रूप में हुई है और वह यूपी के शाहजहांपुर का रहने वाला था. फिलहाल वह दिल्ली के बदरपुर थाना क्षेत्र इलाके में रह रहा था, जहां वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था.

मृतक के भाई लकी ने बताया कि अंकित तीन भाइयों में सबसे छोटा था. रविवार को उसने बड़े भाई से बात की थी. लेकिन सोमवार को जानकारी मिली कि उसकी मौत हो गई है. लकी ने कहा कि, अंकित की मौत की जांच की जानी चाहिए. मेरा भाई आत्महत्या नहीं कर सकता है.

यह भी पढ़ें-गाजियाबाद: घर के किचन से मिला करीब 4 दिन पुराना शव, जांच में जुटी पुलिस

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को मंगलवार को परिवार को सौंप दिया. मृतक के भाई लकी ने बताया कि रविवार शाम को अंकित अपने दोस्त से बात कर रहा था और तभी उसने फोन काट दिया. इसके बाद अगले दिन ही उसकी मौत की खबर आई. उसने यह भी बताया कि अंकित की कंपनी में काम करने वाली एक महिला अक्सर उससे मिलने जाया करती थी. इस संबंध में शिकायत दे दी गई है. लकी ने कहा, हमारी मांग है कि इस पूरे मामले की जांच होनी चाहिए. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और कहा जा रहा है कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सामने आ पाएगा.

यह भी पढ़ें-दिल्ली के तिलक नगर में विदेशी महिला की हुई मौत, मामले की जांच शुरू

ABOUT THE AUTHOR

...view details