दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

साउथ-ईस्ट जिला: शराब तस्करी के आरोप में दो महिलाएं गिरफ्तार

बदरपुर थाने और ओखला औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अवैध शराब बरामद की. बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने मीना नाम की महिला को गिरफ्तार किया है.

By

Published : Sep 22, 2020, 6:54 AM IST

liquor smuggling
शराब तस्करी

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट जिले के दो अलग-अलग थानों की पुलिस टीम ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है. इनकी गिरफ्तारी से 200 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई है. बदरपुर थाने और ओखला औद्योगिक क्षेत्र थाने की पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर अवैध शराब बरामद की.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि जिले के बदरपुर और ओखला औद्योगिक क्षेत्र की पुलिस टीम ने दो आरोपियों को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. बदरपुर थाने की पुलिस टीम ने मीना नाम की महिला को गिरफ्तार किया है. उसकी गिरफ्तारी से 100 क्वार्टर अवैध शराब बरामद की गई है. आरोपी महिला ने बताया कि वो फरीदाबाद से अनजान व्यक्ति से शराब खरीद कर ला कर दिल्ली में ऊंची कीमत पर बेचती है.

100 क्वार्टर शराब बरामद

वहीं ओखला थाने की पुलिस टीम ने एक महिला को शराब तस्करी के आरोप में पकड़ा है. उसकी गिरफ्तारी से पुलिस ने 100 क्वार्टर शराब बरामद की. गिरफ्तार महिला की पहचान शांति के रूप में हुई है. पुलिस पूछताछ में आरोपी महिला ने बताया कि वो फरीदाबाद से शराब खरीद कर दिल्ली में ऊंची कीमतों पर बेचती हैं.


साउथ ईस्ट जिले की बदरपुर और ओखला थाने की पुलिस टीम ने दोनों महिलाओं को शराब तस्करी के आरोप में गिरफ्तार किया है. फिलहाल इस पूरे मामले में दोनों थानों की पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details