दिल्ली

delhi

Okhla: कुत्ते को पीट-पीट मार डालने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : May 28, 2021, 2:50 AM IST

दक्षिण पूर्वी दिल्ली (South-East-Delhi) के ओखला थाना क्षेत्र (Okhla area) में नाबालिग समेत दो लोगों ने एक कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी. वीडियो (Video) वायरल होने के बाद पीपल फॉर एनिमल्स (People for animals) संस्था की शिकायत के बाद दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

Okhla: कुत्ते को पीट-पीट मार डालने वाले दो आरोपी गिरफ्तार
Okhla: कुत्ते को पीट-पीट मार डालने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली (South-East-Delhi) के ओखला थाना क्षेत्र (Okhla area) में नाबालिग समेत दो लोगों ने एक कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी. कुत्ते की पिटाई का यह वीडियो (Video) गुरुवार को वायरल हुआ, जिसके बाद पीपल फॉर एनिमल्स (People for animals) नामक संस्था के एक सदस्य ने इसकी शिकायत ओखला थाना पुलिस से की. सूचना मिलने पर ओखला थाना पुलिस ने मारपीट करने वाले एक नाबालिक समेत दोनों आरोपियों को दबोच लिया.

ये भी पढ़ें-Youtuber Gaurav: वीडियो में देखिए कैसे हवा में उड़ा कुत्ता, बैलून बना सहारा




दक्षिणी पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त आरपी मीणा ने बताया कि गाजियाबाद (Ghaziabad) में रहने वाले गौरव गुप्ता ने जानकारी दी थी कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल (Video Viral) हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक कुत्ते की डंडों से बुरी तरह से पिटाई कर रहे हैं.

गौरव की शिकायत पर ओखला थाना पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. छानबीन के दौरान पुलिस ने दोनों आरोपियों की पहचान की, उसके बाद पुलिस ने तहखंड गांव में रहने वाले आरोपी जयविंदर को गिरफ्तार कर लिया. उसके बाद पुलिस ने इस वारदात में शामिल दूसरे नाबालिग को भी पकड़ लिया. पुलिस का कहना है कि शव को बरामद कर लिया गया है. फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details