दिल्ली

delhi

तुगलकाबाद झुग्गी आग: बीजेपी नेता विक्रम बिधूड़ी ने चलाया राहत अभियान

By

Published : May 26, 2020, 7:39 PM IST

दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में स्थित झुग्गियों में आग लग गई थी, जिसकी वजह से सैकड़ों की संख्या में झुग्गियां जलकर खाक हो गई. इस वजह से सैकड़ों लोग प्रभावित हुए हैं इन्ही लोगों की मदद के लिए बीजेपी नेता विक्रम बिधूड़ी सामने आए हैं.

BJP leaders came forward to help after Tughlakabad slum fire
तुगलकाबाद झुग्गी में लगी आग के बाद मदद को आगे आए बीजेपी नेता

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के तुगलकाबाद इलाके में बीती रात झुग्गियों में आग लगी थी, आग के कारण सैकड़ों की संख्या में झुग्गियां जलकर खाक हो गई. जिसकी वजह से सैकड़ों लोग प्रभावित हुए हैं. जिनकी मदद के लिए तुगलकाबाद विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी से विधायक प्रत्याशी रहे विक्रम बिधूड़ी पहुंचे और उन्होंने प्रभावित लोगों के लिए राहत कार्य चलाए. इस दौरान उन्होंने लोगों के लिए नाश्ते और भोजन का व्यवस्था की.

तुगलकाबाद झुग्गी में लगी आग के बाद मदद को आगे आए बीजेपी नेता

बीजेपी नेता विक्रम बिधूड़ी ने ईटीवी भारत को बताया कि दुखद घटना तुगलकाबाद क्षेत्र के झुग्गियों में बीती रात हुई. जिसमें सैकड़ों की संख्या में झुग्गियां जली हैं. लोग तिनका तिनका जोड़ कर लोग अपना आशियाना बनाते हैं, लेकिन दुखद बात यह है कि उनका सब कुछ जल गया हैं. जिसके बाद दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने तत्काल उन लोगों के लिए भोजन की व्यवस्था कराने की बात कही. जिसके बाद सभी के नाश्ते और फिर भोजन की व्यवस्था की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details