दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किसान आंदोलनः कालिंदी कुंज में सुरक्षा इंतजाम कड़े, ट्रैफिक सामान्य

किसानों के नोएडा में प्रदर्शन के मद्देनजर कालिंदी कुंज बॉर्डर पर सुरक्षा इंतजाम रविवार शाम दिल्ली पुलिस के द्वारा बढ़ाया गया था. हालांकि कुछ देर बाद ट्रैफिक सुचारू रूप से खोल दिया गया.

By

Published : Dec 6, 2020, 8:21 PM IST

traffic normal in kalindi kunj
किसान आंदोलन कालिंदी कुंज

नई दिल्लीःकिसान आंदोलन के मद्देनजर उत्तर प्रदेश के नोएडा से दिल्ली की लगने वाली सीमा कालिंदी कुंज पर सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जा रहे हैं और यह क्रम लगातार जारी है. रविवार शाम नोएडा में किसानों के प्रदर्शन को देखते हुए सुरक्षा इंतजाम और बढ़ाया गया था. ट्रैफिक को कुछ देर के स्लो किया गया था और पुलिस बैरिकेड बढ़ाई गई थी. हालांकि शाम होते-होते फिर से ट्रैफिक को सुचारू रूप से खोल दिया गया.

कालिंदी कुंज में सुरक्षा इंतजाम कड़े, ट्रैफिक सामान्य

किसानों के नोएडा में प्रदर्शन के मद्देनजर कालिंदी कुंज बॉर्डर पर सुरक्षा इंतजाम रविवार शाम दिल्ली पुलिस के द्वारा बढ़ाया गया था. हालांकि कुछ देर बाद ट्रैफिक सुचारू रूप से खोल दिया गया. अब नोएडा की तरफ से गाड़ियां लगातार दिल्ली में प्रवेश कर रही हैं. हालांकि सुरक्षा कर्मी यहां पर तैनात हैं.

बता दे कलंदी कुंज के पास नोएडा की सीमा दिल्ली से मिलती है. किसान आंदोलन के मद्देनजर यहां पर सुरक्षा इंतजाम किए जा रहे हैं. दरअसल किसान नोएडा में प्रदर्शन कर रहे हैं और वह लगातार दिल्ली की तरफ बढ़ने की कोशिश करते हैं. किसान रविवार को भी प्रदर्शन कर रहे थे, जिसको देखते हुए कालिंदी कुंज पर सुरक्षा बढ़ाई गई. फिलहाल नोएडा से दिल्ली में ट्रैफिक सामान्य रूप से आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details