दिल्ली

delhi

बदरपुर में तीन लोगों ने युवक की चाकू मारकर हत्या की, सीसीटीवी फुटेज में वारदात कैद

By

Published : Dec 21, 2022, 10:04 PM IST

Updated : Dec 22, 2022, 12:02 PM IST

दिल्ली के बदरपुर इलाके में एक 30 वर्षीय युवक की चाकू घोंप कर हत्या (Youth stabbed to death in Badarpur) कर दी गई. मृतक युवक की पहचान काके के रूप में हुई है. घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

17274049
17274049

बदरपुर में युवक की चाकू घोंपकर हत्या का वायरल फुटेज

नई दिल्लीःदिल्ली के बदरपुर इलाके में एक 30 वर्षीय युवक की चाकू घोंप कर हत्या (Youth stabbed to death in Badarpur) कर दी गई. मृतक युवक की पहचान काके के रूप में हुई है. वहीं इस घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें युवक पर तीन लड़कों द्वारा मिलकर धारदार हथियार से हमला करते देखा जा रहा है. पूरी घटना मंगलवार देर शाम की बताई जा रही है. इस वारदात को बदरपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर पहाड़ी इलाके में अंजाम दिया गया जहां पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. सभी आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस को इस संबंध में 20 दिसंबर को रात करीब 8 बजकर 15 मिनट बजे सूचना मिली थी. इसमें बताया गया था कि कुछ लोगों ने एक युवक को चाकू मारा है और उसे एम्स हॉस्पिटल ले जाया गया है. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया की केशव उर्फ काके पर चाकू से वार किया गया है. वह बदरपुर थाना क्षेत्र के ताजपुर पहाड़ी इलाके का रहने वाला था.

यह भी पढ़ें-ग्रेटर नोएडा: नाले में मिला एमिटी यूनिवर्सिटी के छात्र का शव, हत्या की आशंका

पुलिस को एक और सूचना रात करीब 11 बजे एम्स ट्रामा सेंटर से मिली की केशव उर्फ काके को मृत घोषित कर दिया गया है. पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 34 के अंतर्गत मृतक के परिजनों की शिकायत पर मामला दर्ज कर पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है. मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों की पहचान की है और उनको हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. बताया जा रहा है कि पूरी घटना को बदला लेने के नियत से अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़ें-विवाहेत्तर संबंधों में बाधा बनी दो साल की बच्ची की बेरहमी से हत्या

Last Updated : Dec 22, 2022, 12:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details