दिल्ली

delhi

By

Published : Feb 20, 2023, 6:45 PM IST

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा: छत काटकर घरों व दुकानों में चोरी करने वाले शातिर चोर गिरफ्तार

ग्रेटर नोएडा पुलिस ने मकानों व दुकानों में छत काटकर चोरी करने वाले गिरोह के दो शातिर चोरों को चिपयाना अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी किया गया नगद बरामद किया है. वहीं पुलिस इस गिरोह के अन्य सदस्यों की तलाश कर रही है.

D
D

नई दिल्ली/नोएडा: बिसरख पुलिस ने ग्रेनो वेस्ट में छत काटकर दुकानों व घरों में चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इनके कब्जे से चोरी के 55 हजार नगद भी बरामद किया है. वहीं घटना में प्रयोग किए जाने वाला एक थ्री व्हीलर भी पुलिस ने बरामद किया है. यह गिरोह बहुत ही शातिर तरीके से रात में दुकानों व मकानों की छतों को काटकर उस में चोरी की घटना को अंजाम दिया करता था. पुलिस ने दोनों चोरों को चिपयाना अंडरपास के पास से गिरफ्तार किया है, जिनका नाम फिरोज और गौरव है.

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि थाना क्षेत्र के अंतर्गत दुकानों व मकानों से छत काटकर चोरी की घटनाएं सामने आ रही थी. जिसके बाद पुलिस से शिकायत की गई और पुलिस लगातार ऐसे गिरोह की तलाश कर रही थी. सोमवार को बिसरख पुलिस ने चिपयाना अंडरपास के पास से दो शातिर चोरों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से चोरी के 55 हजार रुपए भी पुलिस ने बरामद किया है. वहीं चोरी की घटनाओं में प्रयोग किए जाने वाला थ्री व्हीलर भी इनके पास से बरामद किया गया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने 7 फरवरी 2023 को मोहन मोटर्स गौर सिटी 2 में चोरी की घटना को अंजाम दिया था. वहीं आरोपियों ने अपने फरार साथी सोनू की मदद से 17 फरवरी 2023 को लाल कुआं के पास रावत मेडिकल स्टोर की छत को काटकर चोरी की घटना को अंजाम दिया. यह गिरोह ग्रेटर नोएडा सहित एनसीआर में छत को तोड़कर चोरी करने की घटनाओं को अंजाम देता था.

इसे भी पढ़ें:Pre-term Delivery: LNJP अस्पताल ने बच्ची को मृत बताकर भेजा, घर पहुंचते ही चलने लगी सांस

बिसरख पुलिस ने इस गिरोह के दो शातिर चोरों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस गिरोह के अभी अन्य के साथ ही फरार हैं, जिनकी तलाश पुलिस कर रही है. पुलिस ने बताया कि इस गिरोह के अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है और जल्द ही उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें:न बन पाया Gangster, न कर पाया पड़ोसी की हत्या, AATS टीम ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

ABOUT THE AUTHOR

...view details