दिल्ली

delhi

नोएडा में थार चालक ने की ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने की कोशिश, बाल-बाल बची जान

By

Published : Apr 15, 2023, 9:42 PM IST

बिसरख थाना क्षेत्र के अंतर्गत हनुमान चौक के पास ट्रैफिक पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. वाहन चेकिंग के दौरान एक थार कार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास किया. बड़ी मुश्किल से उसने अपनी जान बचाई. वहीं, थार चालक मौके से फरार हो गया. पुलिस गाड़ी के नंबर के आधार पर उसकी पहचान में जुट गई है.

चेकिंग के दौरान थार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का किया प्रयास
चेकिंग के दौरान थार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का किया प्रयास

चेकिंग के दौरान थार चालक ने ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का किया प्रयास

नई दिल्ली/नोएडा:ग्रेटर नोएडा वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में शनिवार की शाम ट्रैफिक पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. हनुमान चौराहे के पास ट्रैफिक कर्मी अगमपाल वाहन चेकिंग कर रहे थे, तभी वहां पर एक काले रंग की थार आती दिखाई दी. थार के शीशों पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी, जिसको देखकर ट्रैफिक कर्मी ने उसको रोकने का इशारा किया और गाड़ी के आगे आकर उसको रोकने लगा, लेकिन कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कुचलने का प्रयास किया और गाड़ी को नहीं रोका. ट्रैफिक कर्मी ने बड़ी मुश्किल अपनी जान बचाई और कार चालक वहां से फरार हो गया.

ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कुचलने का प्रयास करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी काले रंग की थार को रोकने का प्रयास कर रहा है, लेकिन कार चालक ने गाड़ी को चलाते हुए ट्रैफिक पुलिसकर्मी को कुचलने का प्रयास किया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बड़ी मुश्किल साइड में कूद कर अपनी जान बचाई. वहीं, कार चालक कार को लेकर मौके से फरार हो गया.

इसे भी पढ़ें:पति ने प्रेमी के साथ लिव इन में रह रही पत्नी पर किया जानलेवा हमला, हालत गंभीर

बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि हनुमान चौक के पास शनिवार को ट्रैफिक पुलिस वाहन चेकिंग कर रही थी. वाहन चेकिंग के दौरान एक काले रंग की थार आती दिखाई दी. इसके शीशों पर काली फ़िल्म चढ़ी हुई थी. इसको ट्रैफिक पुलिसकर्मी अगमपाल ने रोकने का प्रयास किया, लेकिन कार चालक ने ट्रैफिक पुलिस कर्मी को कुचलने का प्रयास करते हुए मौके से कार को लेकर फरार हो गया. ट्रैफिक पुलिसकर्मी अगमपाल ने गाड़ी से साइड में कूदकर बड़ी मुश्किल अपनी जाना बचाई, जिसके बाद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बिसरख थाने में आकर कार चालक के खिलाफ शिकायत दी है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और कार चालक की तलाश की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:BJP नेता की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग का हाथ ? सोशल मीडिया पर मैसेज हो रहा वायरल, "हमने की हत्या!"

ABOUT THE AUTHOR

...view details