दिल्ली

delhi

CAA-NRC प्रोटेस्ट: फायरिंग हादसे के बाद भड़के जामिया छात्र, उग्र हुआ प्रदर्शन

By

Published : Jan 30, 2020, 9:33 PM IST

जामिया छात्र लगातार उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं. दरअसल सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में जामिया के छात्र जामिया से राजघाट तक पैदल मार्च निकालना चाह रहे थे. लेकिन अचानक से एक नाबालिग के जामिया के एक छात्र पर गोली चलाने के बाद पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया.

jamia firing incident
जामिया छात्रों का प्रोटेस्ट

नई दिल्ली: सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में जामिया के छात्रों का प्रदर्शन देर शाम तक जारी है. दिल्ली पुलिस की ओर से होली फैमिली हॉस्पिटल के गेट पर रोके जाने के बाद से ही लगातार छात्र प्रदर्शन कर रहे है.

जामिया छात्रों ने किया प्रदर्शन

पैदल मार्च निकालने की नहीं मिली अनुमति
सीएए, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में जामिया के छात्र जामिया से राजघाट तक पैदल मार्च निकालना चाह रहे थे. लेकिन अचानक से एक नाबालिग के जामिया के एक छात्र पर गोली चलाने के बाद पूरे मामले ने तूल पकड़ लिया.

मौके पर भारी पुलिस बल तैनात

पुलिस ने लगाई बैरिकेडिंग
उसके बाद से ही जामिया छात्र लगातार उग्र प्रदर्शन कर रहे हैं. छात्रों को राजघाट की तरफ जाने से रोकने के लिए दिल्ली पुलिस की ओर से होली फैमिली हॉस्पिटल और जुलेना चौक पर बैरिकेडिंग की गई है. जिसके बाद छात्र भड़क गए और लगातार बैरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं.

पुलिस ने लगाई बैरिकेडिंग

राजघाट जाने की जिद पर अड़े छात्र
उग्र प्रदर्शन कर रहे छात्रों को समझाने के लिए डीसीपी चिन्मय बिस्वाल समेत जामिया के तमाम डीन और प्रोफेसर मौके पर मौजूद है. लेकिन उनके समझाने का भी छात्रों पर कोई असर नहीं हो रहा. छात्र राजघाट जाने की जिद पर अड़े हैं और लगातार दिल्ली पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details