दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया यूनिवर्सिटी का छात्र गायब घर से कॉलेज के लिए निकला था,पुलिस तलाश में जुटी

ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया यूनिवर्सिटी का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया है. मैनेजमेंट की पढ़ाई करने वाला ये छात्र मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है और बिसरख थाना क्षेत्र के फ्यूजन होम्स सोसायटी में रहता था. 3 नवंबर को वह कॉलेज के लिए निकला लेकिन वापस नहीं लौटा.

By

Published : Nov 5, 2022, 5:41 PM IST

ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया कॉलेज का छात्र गायब घर से कॉलेज के लिए निकला था
ग्रेटर नोएडा में गलगोटिया कॉलेज का छात्र गायब घर से कॉलेज के लिए निकला था

नई दिल्ली/ ग्रेटर नोएडा:गलगोटिया यूनिवर्सिटी का छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता (college student missing) हो गया है. वह बिसरख थाना क्षेत्र के फ्यूजन होम्स सोसायटी में रहता था. 3 नवंबर को अपने आवास से गलगोटिया यूनिवर्सिटी l(eft for college from home) के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं लौटा. कॉलेज में पूछा गया तो वहां भी नहीं पहुंचा था.परिजनों ने बिसरख थाने में तहरीर दी है. फ्यूजन होम्स में रहने वाला छात्र छसम जोशी मूल रूप से उत्तराखंड का रहने वाला है. छात्र के चाचा हरीश जोशी ने बताया कि वह अभी केवल 18 वर्ष का है और करीब एक महीने पहले ही उसका एडमिशन गलगोटिया कॉलेज में करवाया गया था. वह गलगोटिया कॉलेज से मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था.

ये भी पढ़ें :-एनटीपीसी प्लांट पर किसानों का धरना जारी

गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज :हरीश जोशी ने बताया कि 3 नवंबर को सोसाइटी से वह कॉलेज के लिए निकला था लेकिन वह वापस नहीं लौटा. जब उन्होंने कॉलेज जाकर पता किया तो पता चला कि वह कॉलेज ही नहीं पहुंचा था. इसके बाद उन्होंने अपने कई परिचितों को फोन मिलाया और उनसे पता किया लेकिन उसके बारे में कुछ पता नहीं चला. अब इस मामले में बिसरख पुलिस से शिकायत की गई है. पुलिस ने इस मामले में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करते हुए आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.


निकाली जा रही है उसके फोन की सीडीआर : बिसरख के थाना प्रभारी उमेश बहादुर सिंह ने बताया कि एक छात्र के गायब होने की शिकायत मिली है. उस पर त्वरित कार्रवाई करते हुए गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. बच्चे के साथ उसका मोबाइल फोन भी है. सर्विलांस के आधार पर बच्चे की तलाश की जा रही है और बच्चे के फोन की सीडीआर भी निकाली जा रही है. उन्होंने कहा कि इसके लिए टीम लगाई हुई है, जल्दी ही बच्चे को बरामद कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें :-आनन-फानन में ठीक कर चालू किया गया पॉल्यूशन कंट्रोल टावर, तकनीकी खराबी के चलते पड़ा था बंद

ABOUT THE AUTHOR

...view details