दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

साउथ दिल्लीः खरीद कर पानी पीने को मजबूर हैं खानपुर के लोग

दिल्ली के खानपुर जेजे कॉलोनी के लोग वर्षों से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं. इसे लेकर लोग जनप्रतिनिधियों से खासे नाराज हैं. लोगों का कहना है कि चुनाव के समय तो नेता आते हैं, लेकिन चुनाव के बाद भूल जाते हैं.

By

Published : Nov 1, 2020, 9:43 PM IST

south delhi khanpur people are forced to buy drinking water
खानपुर पानी किल्लत

नई दिल्लीः साउथ दिल्ली के खानपुर जेजे कॉलोनी में रहने लोग बीते 10 सालों से पानी की समस्या से जूझ रहे हैं, जिसके कारण यहां के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. ईटीवी भारत से बातचीत करते हुए स्थानीय महिलाओं ने कहा कि एक, तो उनके यहां पानी आता नहीं है और अगर आ भी जाता है, तो वह गंदा रहता है.

खरीद कर पानी पीने को मजबूर हैं खानपुर के लोग

लोग पानी खरीदकर पीने को मजबूर हैं. वहीं जनप्रतिनिधि को लेकर लोगों ने कहा कि चुनाव के समय नेता आते हैं और जीतकर जले जाते हैं, लेकिन समस्या जस का तस रहता है. लोगों ने कहा कि जनप्रतिनिध चुनाव जीतने के बाद काम तो क्या उनका हाल-चाल भी लने नहीं आते हैं.

बता दें कि सिर्फ खानपुर का यह हालात नहीं है, बल्कि दिल्ली के कई इलाकों का यही हाल है. जहां लोगों को पानी के लिए दो चार होना पड़ता है. वहीं इस समय दिल्ली में यमुना के पानी में अमोनिया का स्तर बढ़ने की वजह से कई इलाकों में पानी की किल्लत हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details