दिल्ली

delhi

सरिता विहार पुलिस ने भारी मात्रा में अवैध शराब के साथ तस्कर को किया गिरफ्तार

By

Published : Dec 1, 2022, 7:27 PM IST

डीसीपी साउथ ईस्ट ईशा पांडे ने गुरुवार को बताया कि एसएचओ/सरिता विहार की देखरेख में पुलिस टीम थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी. पेट्रोलिंग के दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक अवैध शराब सप्लायर अपनी अवैध शराब से भरी कार को आली जंगल में खाली कर रहा है. सूचना पर टीम ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर उक्त स्थान पर छापेमारी की. मौके पर पहुंची टीम को एक व्यक्ति मिला जो एक कार से कार्टन उतारकर मोटरसाइकिल पर लोड कर रहा था. पुलिस को देखते ही वह मौके से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिसकर्मियों ने कुछ दूर पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया.

अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ तस्कर गिरफ्तार

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्व जिले के सरिता विहार थाने की पुलिस टीम ने शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विशाल के रूप में हुई है. इसके पास से एक कार, एक मोटरसाइकिल व 505 क्वार्टर अवैध शराब बरामद किया गया है.


डीसीपी साउथ ईस्ट ईशा पांडे ने गुरुवार को बताया कि एसएचओ/सरिता विहार की देखरेख में पुलिस टीम थाना क्षेत्र में गश्त कर रही थी. पेट्रोलिंग के दौरान टीम को गुप्त सूचना मिली कि एक अवैध शराब सप्लायर अपनी अवैध शराब से भरी कार को आली जंगल में खाली कर रहा है जिससे की शराब की इस खेप को मोटरसाइकिल पर सरिता विहार के अलग-अलग स्थानों पर सप्लाई किया जा सके. सूचना पर टीम ने वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर उक्त स्थान पर छापेमारी की. मौके पर पहुंची टीम को एक व्यक्ति मिला जो एक कार से कार्टन उतारकर मोटरसाइकिल पर लोड कर रहा था.

ये भी पढ़ें: शशि थरूर के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट पहुंची पुलिस, बढ़ सकती हैं मुश्किलें

पुलिस को देखते ही वह मौके से भागने की कोशिश करने लगा लेकिन पुलिसकर्मियों ने कुछ दूर पीछा करने के बाद उसे पकड़ लिया. कार और मोटरसाइकिल पर रखे कार्टन से अवैध शराब के कुल 505 क्वार्टर बरामद किए गए जिन पर "सिर्फ हरियाणा में बिक्री के लिए" लिखा था. पूछताछ में उसने अपना नाम विशाल बताया. उस पर सरिता विहार थाने में संबंधित धाराओं में मामला दर्ज किया गया और आरोपी को गिरफ्तार किया गया. लगातार पूछताछ करने पर आरोपी विशाल ने खुलासा किया कि वह फरीदाबाद बॉर्डर से सस्ते दामों पर अवैध शराब लाकर दिल्ली में ऊंचे दामों पर बेचता था. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details