दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सरिता विहारः नौवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार से दुष्कर्म का एक मामला सामने आया है. जहां आरोपियों ने एक 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया और फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Aug 14, 2020, 10:42 PM IST

rape with a minor girl in sarita vihar
सरिता विहार रेप

नई दिल्लीः दिल्ली में हाई अलर्ट के बावजूद नौवीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार क्षेत्र का है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस ने बलात्कार और पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म

जानकारी के अनुसार पीड़िता नौवीं क्लास की छात्रा है, जो अपने परिवार के साथ सरिता विहार क्षेत्र में रहती हैं. बताया गया कि 13 अगस्त की रात पुलिस को एक युवती के साथ दुष्कर्म की सूचना मिली थी. जानकारी के अनुसार पीड़िता शौच के लिए बाहर गई थी इसी दौरान पड़ोसी विकास जबरन उसे जंगल में ले गया और नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया.

इस दौरान आरोपी का एक साथी भी मौजूद था. जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं पीड़िता का मेडिकल भी कराया गया है. नाबालिग की उम्र 13 वर्ष बताई जा रही है, जो नौवीं क्लास की छात्रा है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है और आरोपियों की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details