दिल्ली

delhi

By

Published : May 23, 2020, 6:49 PM IST

ETV Bharat / state

दिल्ली सरकार को कोरोना के सही आंकड़े जनता को देने चाहिए: रामवीर सिंह बिधूड़ी

दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा कि ये तो दिल्ली सरकार ने मान लिया है कि दिल्ली में कोरोना के आंकड़े को लेकर सरकार के तरफ से कुछ गड़बड़ी हुई है. क्योंकि दिल्ली के सभी मुख्य सचिव ने सभी अस्पतालों और संबंधित अधिकारियों को सही आंकड़ा देने को लेकर पत्र लिखा है.

ramvir singh bidhuri
रामवीर सिंह बिधूड़ी

नई दिल्ली: कोरोना के सही आंकड़े को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. विपक्षी पार्टियों के नेता इसको लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. वहीं अब दिल्ली विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने कहा है कि ये तो दिल्ली सरकार ने मान लिया है कि दिल्ली में कोरोना के आंकड़े को लेकर सरकार के तरफ से कुछ गड़बड़ी हुई है. क्योंकि दिल्ली के सभी मुख्य सचिव ने सभी अस्पतालों और संबंधित अधिकारियों को सही आंकड़ा देने को लेकर पत्र लिखा है.

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार पर बोला हमला

दिल्ली सरकार को तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बताया कि दिल्ली में जमाती के बारे में पता लगा था. तभी दिल्ली सरकार को तुरंत उन सभी को यहां से भेज देते. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जो दिल्ली में इमाम हैं जिनको दिल्ली सरकार ₹18000 वेतन देती है और जिसको सरकार वेतन देती है. वो सरकार का कर्मचारी होता है, तो कर्मचारी ने जरूर सरकार को इसकी सूचना दी होगी.

दिल्ली सरकार तो सरकार में समय पर कार्रवाई क्यों नहीं की. वहीं उन्होंने कहा कि जिस तरीके से शराब के ठेके खुले गए और उस दौरान वहां पर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ी, लोग एक दूसरे पर चढ़े. इन्हीं से दिल्ली आज कोरोना के मामले में देश में नंबर वन पर हैं.

कोरोना संक्रमित मरीजों के आंकड़े पर सवाल

आपको बता दें राजधानी दिल्ली में लगातार तेजी से कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. अब ये आकंड़ा 13 हजार के करीब जा पहुंचा है. वहीं इस आंकड़े को लेकर कई सवाल खड़े किए जा रहे हैं. इसी कड़ी में रामवीर सिंह बिधूड़ी ने भी कहा है कि दिल्ली सरकार को दिल्ली के जनता को कोरोना के सही आंकड़े के बारे में बताना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details