दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 12, 2021, 8:39 PM IST

ETV Bharat / state

कालकाजी के एक रेस्टोरेंट में छापेमारी, कोविड-19 नियम उल्लंघन का आरोप

दिल्ली के कालकाजी इलाके के एक रेस्टोरेंट में बीती रात कोविड-19 नियम उल्लंघन को लेकर छापेमारी की गई. पूरे मामले में पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर, जांच में जुटी हुई है.

raids due to covid 19 rules violation in kalkaji
कालकाजी के एक रेस्टोरेंट में छापेमारी

नई दिल्लीःराजधानीदिल्ली के कालकाजी इलाके के एक रेस्टोरेंट में बीती रात छापेमारी की गई. आरोप है कि इस रेस्टोरेंट में कोविड-19 नियमों का उल्लंघन हो रहा था. इस पूरे मामले में पुलिस ने संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर, जांच में जुटी हुई है. वहीं कार्रवाई के दौरान एसडीएम, संबंधित थाने के एसएचओ और पुलिसकर्मी मौजूद रहे.

कालकाजी के एक रेस्टोरेंट में छापेमारी

साउथ ईस्ट डिस्ट्रिक्ट के डीसीपी आरपी मीणा ने बताया कि बीती रात तकरीबन 11 बजे ज्वाइन टीम एसडीएम कालकाजी और कालकाजी एसएचओ की टीम ने कालकाजी इलाके के इ-ब्लॉक इलाके में छापेमारी की. बताया गया था कि कुछ लड़के और लड़कियां कोविड-19 नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः-नोएडाः कोविड-19 नियम तोड़ने पर 6,000 से अधिक लोगों के चालान

पुलिस ने इस पूरे मामले में 188 का मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच की जा रही है. बता दें कि दिल्ली में बढ़ते कोरोना के मामलों को देखते हुए नाइट कर्फ्यू लगाया गया है. वहीं इस तरीके से कोविड 19 नियमों का उलंघन चिंताजनक स्थिति है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस कार्रवाई कर रही है.

यह भी पढ़ेंः-DTC बसों में एक सीट छोड़कर करनी होगी यात्रा, बढ़ते संक्रमण के चलते लिया गया फैसला

ABOUT THE AUTHOR

...view details