दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

संगम विहार: पेड़ पर दिखाई दिया अजगर, रेस्क्यू ऑपरेशन चला कर हटाया गया

दिल्ली के संगम विहार इलाके में आज उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक बड़े अजगर को लोगों ने देखा जिसके बाद अजगर को देखने के लिए लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई वही इस बीच इसकी सूचना संबंधित एजेंसियों को दी गई. दरअसल अजगर एक पेड़ पर दिखाई दिया था .

By

Published : Jul 25, 2020, 8:48 PM IST

Python removed by running rescue operation from Sangam Vihar forest area
संगम विहार वन क्षेत्र से बचाव अभियान चलाकर अजगर को निकाला गया

नई दिल्ली: राजधानी के संगम विहार इलाके में आज उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक बड़े अजगर को लोगों ने देखा. जिसके बाद अजगर को देखने के लिए आसपास में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई. वहीं इसकी सूचना संबंधित एजेंसियों को दी गई.

संगम विहार वन क्षेत्र से बचाव अभियान चलाकर अजगर को निकाला गया

अजगर को रेस्क्यू किया गया

बता दें कि दिल्ली के संगम विहार इलाके में शनिवार सुबह तकरीबन 11:30 बजे अजगर के दिखाई देने की सूचना संबंधित एजेंसियों को दी गई. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस, फायर, फॉरेस्ट डिपार्टमेंट और वाइल्डलाइफ एसओएस के लोग मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. जिसके बाद अजगर को वहां से सुरक्षित हटाया गया.


पेड़ पर दिखाई दिया अजगर

आपको बता दें संगम विहार और तुगलकाबाद शूटिंग रेंज के पास फॉरेस्ट इलाका पड़ता है. बताया जाता हैं कि यहां पर ऐसी अलग अलग तरीके के जानवर रहते हैं. आज शूटिंग रेंज रोड के पास संगम विहार इलाके में एक पेड़ पर अजगर दिखाई दिया. हालांकि इसकी वजह से किसी को नुकसान की खबर नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details