दिल्ली

delhi

Sunlight Colony Firing Case: पुलिस ने दो नाबालिगों सहित तीन आरोपियों को पकड़ा, CCTV फुटेज सामने आया

By

Published : May 12, 2023, 12:25 PM IST

दिल्ली के सनलाइट कॉलोनी इलाके में एक हिप्नोथेरेपिस्ट के घर पर फायरिंग मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को पकड़ा है. इसमें दो नाबालिग भी शामिल हैं. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. इसी आधार पर तीनों को पकड़ा गया है. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने फिरौती की मांग करते हुए डराने के लिए फायरिंग की थी.

Etv Bharat
Etv Bharat

सनलाइट कॉलोनी इलाके में फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज

नई दिल्लीःदिल्ली के सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र के सिद्धार्थनगर इलाके में हिप्नोथेरेपिस्ट के घर पर फायरिंग मामले में दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने दो नाबालिगों समेत तीन को पकड़ा है. सिद्धार्थ नगर इलाके में बीते 23 अप्रैल को बदमाशों ने फायरिंग की थी और यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी, जिसके बाद पूरे मामले की जांच में पुलिस जुटी थी. मामले का खुलासा करते हुए क्राइम ब्रांच ने दो नाबालिगों सहित तीन को पकड़ा है.

वहीं, फायरिंग की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें दो लड़के आते हुए दिखाई देते हैं और दरवाजे को खटखटा रहे हैं. फिर एक लड़का पिस्टल निकालकर पहले दो राउंड फायरिंग करता है. इसके बाद बिल्डिंग के नीचे जाकर भी तीन राउंड फायरिंग करते हैं. इसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो जाते हैं. पूरी घटना 23 अप्रैल की थी, जब सनलाइट कॉलोनी थाना क्षेत्र इलाके में दिनदहाड़े गोली चलाई गई थी. अब इसी मामले का खुलासा दिल्ली पुलिस के क्राइम ब्रांच ने किया है और दो नाबालिग और एक बालिग शख्स को पकड़ लिया है.

ये भी पढ़ेंः गैंगस्टर टिल्लू ताजपुरिया गैंग के शार्प शूटर अमित के भाई ने खुद को मारी गोली, मौत

जानकारी के अनुसार, यह पूरी वारदात फिरौती मांगने को लेकर अंजाम दी गई थी. बताया जा रहा है कि नाबालिगों ने दो करोड़ की फिरौती मांगी थी. उसी सिलसिले में डराने धमकाने के लिए ही इस पूरी वारदात अंजाम दिया गया था और दरवाजे पर फायरिंग करवाई गई थी. फिलहाल पूरे मामले की जांच क्राइम ब्रांच कर रही है.

ये भी पढ़ेंः Twitter's New CEO: एलन मस्क के ट्विटर छोड़ने का एलान, महिला होगी नई CEO

ABOUT THE AUTHOR

...view details