दिल्ली

delhi

सरिता विहार: पुलिस की गिरफ्त में आया नाइजीरियन, चोरी की वारदातों को देता था अंजाम

By

Published : Aug 20, 2020, 7:02 AM IST

दिल्ली के सरिता विहार में पुलिस ने चोरी के आरोप में एक नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है. इसके पास से दो मोबाइल फोन बरामद हुए हैं. नौकरी न होने के चलते इसने चोरी करना शुरू किया था.

police arrested Nigerian man accused of robbery at sarita vihar in delhi
पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी के आरोप में नाइजीरियन

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के सरिता विहार थाने की पुलिस टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से एक नाइजीरियन को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान मुहम्मद औवल अलियु के रूप में हुई है. इसके कब्जे से पुलिस ने दो मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं.

पुलिस के हत्थे चढ़ा चोरी के आरोप में नाइजीरियन

12 अगस्त को मिली कॉल

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि सरिता विहार थाने की पुलिस टीम को 12 अगस्त को पीसीआर कॉल मिली थी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस को शिकायतकर्ता ने बताया था कि उनके घर से कैश और मोबाइल फोन चोरी किया गया है. जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू की गई. जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया. वहीं सीसीटीवी फुटेज में अफ्रीकन नागरिक दिखाई दिया, जिसके बाद पुलिस ने नाइजीरिया के मुहम्मद औवल अलियु को गिरफ्तार किया है.

पुलिस पूछताछ में गिरफ्तार नाइजीरियन आरोपी ने बताया कि उसके पास जॉब नहीं थी. इसलिए उसने चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू किया. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details