दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

21 दिन का लॉकडाउन: संगम विहार के बजार में दिखी लोगों की भीड़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नाम संदेश और पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन के बाद बाजारों में सब्जियां और राशन खरीदने की होड़ लग गई. संगम विहार इलाके में सैकड़ों लोग कोरोना की बिना परवाह किए जरूरत का सामान खरीदने के लिए बाजारों में निकल आये.

By

Published : Mar 25, 2020, 9:21 AM IST

sangam vihar Market
संगम विहार के बजार

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को राष्ट्र के नाम संबोधन देते हुए 21 दिनों के लिए देशभर में लॉकडाउन का ऐलान किया हैं. इसके बाद लोगों में अफरा-तफरी दिखी. लोग जरूरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकले और बाजारों में लोगों की भीड़ दिखाई दी. इस कड़ी में संगम विहार सब्जी मार्केट में लोगों की भीड़ दिखाई दी.

संगम विहार के बजार में दिखी लोगों की भीड़
संगम विहार में सब्जी खरीदने निकले लोगप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के देश के नाम संदेश और पूरे देश में 21 दिन के लॉकडाउन के बाद बाजारों में सब्जियां और राशन खरीदने की होड़ लग गई. संगम विहार इलाके में सैकड़ों लोग कोरोना की बिना परवाह किए जरूरत का सामान खरीदने के लिए बाजारों में निकल आये. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संदेश के बाद बाजारों में भीड़ के बाद अफरा तफरी का माहौल सा बन गया.

जरूरी सामान की खरीददारी

लोगों का साफ-साफ कहना था कि वो सरकार की गाइड लाइनों का पालन करेंगे. लेकिन सरकार को जरूरत की चीजों पर ध्यान देना चाहिए. जिससे जरूरत की चीजों की कमी ना हो और कालाबाजारी ना बढ़े.

देश लॉकडाउन
आपको बता दें कोरोना संकट को देखते हुए सरकार एहतियातन कई कदम उठा रही है. इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से पूरे देशभर में 21 दिनों का लॉकडाउन करने का ऐलान किया गया है, ताकि कोरोना वायरस को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details