दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 25, 2023, 12:57 PM IST

ETV Bharat / state

Water Logging In Delhi: बारिश के बाद ओखला मोड़ के पास जलभराव से लोग परेशान

राजदानी दिल्ली में रविवार सुबह हुई बारिश के बाद जहां मौसम सुहावना हो गया है, वहीं, जलभराव की समस्या भी पैदा हो गई है. एमबी रोड पर ओखला मोड़ के पास जलभराव हुआ है, जिससे लोगों को जूझना पड़ रहा है.

delhi news
दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव

दिल्ली में बारिश के बाद जलभराव

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में हुई झमाझम बारिश के बाद लोगों को भीषण गर्मी से राहत मिली है. साथ ही तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. वहीं बारिश से कई जगह लोगों के लिए समस्या का भी कारण बनती नजर आ रही है. दरअसल, जलभराव की समस्या से लोगों को जूझना पड़ रहा है. एमबी रोड पर ओखला मोड़ के पास जलभराव हुआ है, जिससे लोगों को जूझना पड़ रहा है. एमबी रोड सड़क, बदरपुर को मेहरौली से जोड़ता है. यह दक्षिण दिल्ली का एक मुख्य सड़क है. जिस पर गाड़ियों की आवाजाही प्रतिदिन होती है.

दिल्ली में बारिश से मौसम हुआ सुहावना

नॉर्थ दिल्ली के बख्तावरपुर, हिरणकी, केशव नगर, बुराड़ी, वजीराबाद, संगम विहार, तिमारपुर व सिविल लाइन जैसे इलाकों में रविलार सुबह से ही रिमझिम बारिश हो रही है. इससे लोगों को चिलचिलाती गर्मी से राहत मिली है. सुबह-सुबह बच्चे पार्क में खेलते और बारिश का मजा लेते हुए भी दिखाई दिए. पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में चिल्लाती गर्मी लोगों को परेशान कर रहा था. वहीं, बारिश के कारण उत्तम नगर बस टर्मिनल पर जल भराव हो गया है. जिससे लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

मौसम विभाग के अनुसार मानसून की ये पहली बारिश है. अगले दो तीन दिनों तक ऐसे हीं मौसम रहने की संभावना है. मौसम विभाग ने यह भी संभावना जताई है कि अब जून के बचे हुए दिनों में पहले की तरह गर्मी परेशान नहीं करेगी और तापमान 40 डिग्री से नीचे ही रहेगा.

ये भी पढ़ें :Water Logging in Delhi: ओखला मोड़ के पास जलभराव से लोग परेशान

ABOUT THE AUTHOR

...view details