दिल्ली

delhi

दिल्ली के जैतपुर इलाके में युवक की हत्या के विरोध में लोगों ने किया विरोध प्रदर्शन, पुलिस ने दिया कार्रवाई का आश्वासन

By

Published : Jul 24, 2023, 8:12 PM IST

राजधानी में युवक की हत्या किए जाने के विरोध में स्थानीय लोगों ने प्रदर्शन किया. उन्होंने कहा कि पुलिस मामले में कार्रवाई नहीं कर रही है. इसके बाद पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन देकर लोगों को सड़क से हटाया.

People protest against murder of youth in Jaitpur
People protest against murder of youth in Jaitpur

लोगों ने घटना के बारे में बताया

नई दिल्ली: दिल्ली में दक्षिण पूर्व जिले के जैतपुर इलाके में रविवार रात युवक की चाकू घोंपकर हत्या किए जाने के बाद सोमवार को लोगों ने घटना के विरोध में प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले में कार्रवाई नहीं की है. इस दौरान लोगों ने जमकर दिल्ली पुलिस के खिलाफ जमकर नारे लगाए. इसके बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने लोगों को कार्रवाई का आश्वासन देकर लोगों को मौके से हटाया.

वही मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया कि, जैतपुर इलाके के हरिनगर इलाके में हुई हत्या के संबंध में रविवार रात करीब 12 बजे के बीच पुलिस को सूचना मिली थी. इसके बाद जब पुलिस सफदरजंग अस्पताल पहुंची तो पता चला कि श्याम गुप्ता नाम के युवक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया है.

यह भी पढ़ें-Unsafe Delhi: जैतपुर के हरी नगर में युवक की चाकू घोंपकर हत्या

उन्होंने बताया, जांच के दौरान पता चला कि मृतक श्याम गुप्ता टूर एंड ट्रैवलर्स कंपनी में काम करता है. रविवार रात करीब 11:45 बजे प्रह्लाद और गुलशन से उसका झगड़ा हुआ जो सगे भाई हैं. इसके बाद प्रह्लाद ने श्याम गुप्ता को पकड़ लिया और गुलशन ने उसपर चाकू से वार किया, जिसके बाद दोनों फरार हो गए. श्याम को बेहोशी की हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ें-बदमाशों ने युवक पर किया हमला, रीढ़ में फंसा चाकू, AIIMS के डॉक्टरों ने बचाई जान

ABOUT THE AUTHOR

...view details