दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बदरपुर: जैतपुर मोड़ पर रोज रहता है भारी ट्रैफिक, परेशान हो रहे राहगीर

दिल्ली के बदरपुर स्थित जैतपुर मोड़ पर लोगों को घंटों तक ट्रैफिक की समस्या को झेलना पड़ता है. सड़क पर ऑटो चालकों और रेहड़ी-पटरी वालों के जरिए किया जा रहा अतिक्रमण इस ट्रैफिक की मुख्य वजह है.

By

Published : Jul 8, 2020, 5:07 PM IST

people facing heavy traffic jam problem at jaitpur turn
बदरपुर के जैतपुर मोड़ पर ट्रैफिक से परेशान राहगीर

नई दिल्ली:बदरपुरस्थित जैतपुर मोड़ अवैध अतिक्रमण के कारण अक्सर सड़क पर भारी ट्रैफिक रहता है. ऐसे में राहगीरों को आए दिन घंटों ट्रैफिक की समस्या से जूझना पड़ता है. स्थानीय प्रशासन और ट्रैफिक पुलिस सब कुछ जानते हुए भी समस्या से निदान नहीं दिला पा रही है.

बदरपुर के जैतपुर मोड़ पर ट्रैफिक से परेशान राहगीर

वर्किंग डे में बढ़ती हैं मुश्किलें

जैतपुर मोड़ से रोजाना हजारों वाहनों का आवागमन होता है. वर्किंग डे में इनकी तादाद और भी बढ़ जाती है. इससे इस मार्ग पर जाम की स्थिति वर्किंग डे में और विकट हो जाती है. इससे लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. वर्किंग डे में स्थिति यह हो जाती है कि 5 मिनट के फासले को तय करने में आधे से 1 घंटे का वक्त लग जाता है.

समस्या का नहीं हुआ समाधान

स्थानीय लोगों के साथ-साथ राहगीरों का आरोप है कि इस मार्ग पर रोजाना जाम की स्थिति बनी रहती है. सवारी बिठाने को लेकर ऑटो चालकों द्वारा किए गए अतिक्रमण, सड़क पर रेहड़ी-पटरी ट्रैफिक की इस स्थिति का मुख्य कारण है. इसके बावजूद भी यातायात पुलिस द्वारा इसका समाधान नहीं किया जा रहा है. इससे लोगों की दिक्कतें बढ़ रही हैं. लोगों ने यातायात पुलिस से इस मार्ग पर यातायात व्यवस्था को सुव्यवस्थित करने की मांग की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details