दिल्ली

delhi

By

Published : Nov 2, 2020, 11:51 PM IST

ETV Bharat / state

शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

दिल्ली पुलिस लगातार अवैध शराब को लेकर अभियान चला रही है. इसी कड़ी में पुलिस ने एक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से बीयर की 108 बोतल और 552 क्वार्टर शराब बरामद की गई है

One accused arrested in liquor smuggling case also investigation continues
शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: साउथ दिल्ली की फतेहपुर बेरी थाना की पुलिस ने शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसकी पहचान अमरीक सिंह उर्फ अजय उर्फ बंटी के रूप में की गई है.दरअसल फतेहपुर बेरी थाने के एसएचओ कुलदीप सिंह के नेतृत्व में फतेहपुर बेरी थाना के पुलिसकर्मी गादीपुर चेक पोस्ट पर पिकेट ड्यूटी के लिए तैनात थे. तभी एक व्यक्ति एक कार से संदिग्ध अवस्था में आता दिखाई दिया.

शराब तस्करी के मामले में एक आरोपी गिरफ्तार

मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार चालक को रोका, लेकिन कार चालक पुलिस को देखते ही भागने लगा. हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया और कार की जांच करने पर बीयर की 108 बोतल, 552 क्वार्टर शराब बरामद की गई है. साथ ही शराब तस्करी में इस्तेमाल होने वाले कार को भी दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है.

हो सकते हैं कई और खुलासे

फिलहाल गिरफ्तार किए गए आरोपी अमरीक सिंह से पुलिस लगातार पूछताछ कर रही है. आरोपी अमरीक सिंह भाटी माइंस का ही रहने वाला बताया जा रहा है. उम्मीद है आरोपी और भी कई मामले का खुलासा कर सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details