दिल्ली

delhi

न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी: डिलीवरी ब्वॉय का बैग चोरी करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 29, 2020, 10:42 PM IST

दिल्ली की न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने डिलीवरी ब्वॉय का बैग चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों से चोरी का सामान भी बरामद किया.

new friends colony police arrest two robbers who stole delivery boy bag in delhi
डिलीवरी ब्वॉय का बैग चुराने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली:दक्षिणी पूर्वी जिले के न्यू फ्रैंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस टीम ने डिलीवरी ब्वॉय का बैग चोरी करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से चोरी का बैग और उसमें रखे 2 लाख रुपये से अधिक की कीमत का सामान बरामद किया गया हैं. आरोपितों की पहचान रज्जाक और इरशाद के रूप में हुई है.

चोरी का सामान भी बरामद

दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेन्द्र प्रसाद मीणा ने बताया कि 26 दिसंबर को न्यूफ्रैंड्स कॉलोनी पुलिस को पीड़ित ने बताया कि ऑनलाइन डिलिवरी कंपनी में काम करता है और यहां डिलिवरी के लिए आया था. इस दौरान उसकी बाइक पर रखा सामान से भरा बैग किसी ने चुरा लिया. घटना स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से पुलिस टीम ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया. पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी का सामान भी बरामद कर लिया गया हैं.

रिक्शा चलाते है दोनों आरोपी

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि दोनों रिक्शा चलाने का काम करते हैं. बाइक पर रखे बैग को देखकर उनमें लालच आ गया और उन्होने बैग को अपने रिक्शे में रखकर घर चले गए थे. फिलहाल इस पूरे मामले में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी थाने की पुलिस टीम आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details