दिल्ली

delhi

By

Published : May 17, 2022, 1:40 PM IST

ETV Bharat / state

बस में आग की घटनाओं को लेकर सांसद रमेश बिधूड़ी ने बोला सीएम केजरीवाल पर जुबानी हमला

मंगलवार को दिल्ली के रविदास मार्ग पर डीटीसी के क्लस्टर बस में लगी आग को लेकर दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

bjp
bjp

नई दिल्ली: मंगलवार को दिल्ली के रविदास मार्ग पर डीटीसी के क्लस्टर बस में लगी आग को लेकर दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमलावर हैं. उनका कहना है कि " जब अरविंद केजरीवाल दिल्ली की सत्ता में आए थे तब दिल्ली में चार हजार सात सौ बसें थीं. जो अब घटकर महज तीन हजार के करीब रह गई हैं."

सासंद रमेश बिधूड़ी दिल्ली के सीएम केजरीवाल पर हमलावर हैं. वजह है आए दिन दिल्ली में डीटीसी के क्लस्टर बसों में लगने वाली आग. दरअसल मंगलवार को दिल्ली के रविदास मार्ग पर डीटीसी के क्लस्टर बस में आग लग गई. देखते ही देखते बस जलकर खाक हो गई. घटना की जानकारी के बाद घटनास्थल पर पहुंचे सांसद रमेश बिधूड़ी ने दिल्ली सरकार को जमकर कोसा है.

रमेश बिधूड़ी ने केजरीवाल पर बोला जुबानी हमला

सांसद रमेश बिधूरी ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि "जब अरविंद केजरीवाल सत्ता में आए थे तब दिल्ली में 4700 बसें थीं, जो घटकर महज 3000 के करीब रह गई हैं. वह भी बसें चलने लायक नहीं हैं, जीसके कारण आग लग रही हैं." उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए कहा कि "अरविंद केजरीवाल देश के अलग-अलग राज्यों में जाकर दिल्ली के विकास मॉडल की बात कर रहे हैं तो क्या यही मॉडल है जहां पर बसों में आग लग रही है." उन्होंने बताया कि "आज सुबह बस में 47 लोग सवार थे और उसमें आग लग गई. गनीमत यह रही कि ड्राइवर की सूझबूझ से लोगों की जान बच गई. अगर अरविंद केजरीवाल में गैरत है तो आकर सफाई दें कि आखिर क्यों बसों में आग लग रही है." उन्होंने अरविंद केजरीवाल पर दिल्ली के पैसे को एडवर्टाइजमेंट में बर्बाद करने का भी आरोप लगाया है.

भीषण गर्मी के दौरान राजधानी दिल्ली में कई बसों में आग लगने की घटनाएं सामने आई हैं, जिसे लेकर लगातार बीजेपी के नेता अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल रहे हैं. एक बार फिर मंगलवार को गुरु रविदास मार्ग पर लगे डीटीसी क्लस्टर बस में आग के बाद दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश बिधूड़ी ने अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है.

ऐसी ही ज़रूरी और विश्वसनीय ख़बरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत एप

ABOUT THE AUTHOR

...view details