दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

काम के पैसे मांगने पर महिला के साथ हुई बर्बरता, MLA सोमनाथ भारती ने उठाई आवाज

दिल्ली के मालवीय नगर से 'आप' विधायक सोमनाथ भारती ने वीडियो जारी कर एक महिला के साथ हुई बर्बरता को बताया. महिला किसी के यहां काम करती थी और जब वे पैसे मांगने गई तो उस पर जानलेवा हमला किया गया.

By

Published : Jul 7, 2020, 10:11 PM IST

MLA somnath bharti raise voice for woman attacked for asking work money
महिला के साथ हुई बर्बरता के खिलाफ सोमनाथ भारती ने जारी की वीडियो

नई दिल्ली:एक तरफ कोरोना का ये मुश्किल दौर और ऊपर से काम करने पर पैसे न मिलना दोहरी मार है. ऐसी ही दोहरी मार सपना झेल रही है. दरअसल, मालवीय नगर के आम आदमी पार्टी से विधायक सोमनाथ भारती ने वीडियो जारी कर कहा है कि एक महिला के साथ सैलरी मांगने पर बर्बरता हुई है. उनका कहना है कि पीड़ित महिला सपना किसी के यहां काम करती थी और जब पैसा मांगने गई तो उस पर जानलेवा हमला किया गया.

महिला के साथ हुई बर्बरता के खिलाफ सोमनाथ भारती ने जारी की वीडियो

गरीबों के साथ नहीं होने देंगे अन्याय


सोमनाथ भारती ने बताया कि महिला गरीब और अनपढ़ है. ऐसे में ये कहां जाएंगी. घटना बीते 11 जून की है, लेकिन जानलेवा हमला के बावजूद भी एमएलसी नहीं कराया गया. जिसके बाद यह महिला हमारे पास पहुंची तो हमने संबंधित अधिकारियों में आगे की कार्रवाई करवा रहे हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि गांधी का देश है, यहां पर किसी के साथ अन्याय नहीं होना चाहिए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब तक हम जैसे लोग हैं, किसी गरीब के साथ अन्याय नहीं होने देंगे.

308 के तहत होगी कार्रवाई

पूरी घटना मालवीय नगर की बताई जा रही है. सोमनाथ भारती ने कहा कि धारा 308 के तहत कार्रवाईकी जा रही है. क्योंकि महिला की जान के साथ खिलवाड़ किया गया. उन्होंने कहा कि महिला को काफी बुरी तरीके से मारा गया. महिला को काफी गहरा घाव दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details