दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 16, 2020, 9:00 PM IST

ETV Bharat / state

बदरपुर: रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बांटा जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर और काढ़ा

दिल्ली के बदरपुर के मोड़बंद में मंगलवार को बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक व नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर और काढ़ा वितरित किया. इस दौरान उन्होंने लोगों से मास्क पहनने की अपील की.

mla ramvir singh bidhuri distribute mask sanitizer to needy
रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बांटा जरूरतमंदों को मास्क और सैनिटाइजर

नई दिल्ली:अनलॉक वन में भी जरूरतमंदों की सेवा जारी है. कुछ ऐसा ही बदरपुर के मोड़बंद में देखा गया. जहां बदरपुर विधानसभा क्षेत्र से विधायक व नेता विपक्ष रामवीर सिंह बिधूड़ी ने जरूरतमंदों के बीच मास्क, सैनिटाइजर व काढ़ा का वितरण किया. वे यह कार्य बीजेपी के निर्देश पर किया. इस दौरान लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक भी किया गया. साथ ही मास्क लगाने की अपील की गई.

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बांटा जरूरतमंदों को मास्क और सैनिटाइजर

मदद देने का दिया भरोसा

रामवीर सिंह बिधूड़ी ने लोगों को हर संभव मदद का भरोसा दिया. उन्होंने बताया कि लोग किसी भी परेशानी में बीजेपी के मंडल अध्यक्ष से संपर्क करें. इसके जरिए उनकी सारी परेशानी दूर की जाएगी. कार्यक्रम के दौरान विधायक ने लोगों से अपील की कि वह मास्क जरूर पहनें. इस समय हर संभव सावधानी बरतें.

गृह मंत्री के आदेश पर कार्यक्रम

इस दौरान रामवीर सिंह बिधूड़ी ने बताया कि मास्क, सैनिटाइजर और काढ़ा हर घर में बांटने का आदेश है. यह कार्यक्रम केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के आदेश पर किया जा रहा है. कार्यक्रम के दौरान निगम पार्षद केके शुक्ला, अनामिका सिंह, गगन कसाना, मुकेश प्रधान आदि उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details