दिल्ली

delhi

Loot in Greater Noida: जन सुविधा केंद्र में घुसकर बदमाशों ने की लूट, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

By

Published : Apr 4, 2023, 12:35 PM IST

ग्रेटर नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है. चार बदमाशों ने तमंचे के बल पर जन सुविधा केंद्र में घुसकर संचालक से 30 हजार की नकदी लूट ली.

जन सुविधा केंद्र में घुसकर बदमाशों ने की लूट
जन सुविधा केंद्र में घुसकर बदमाशों ने की लूट

जन सुविधा केंद्र में घुसकर बदमाशों ने की लूट

नई दिल्ली/ग्रेटर नोएडा: नोएडा और ग्रेटर नोएडा में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. वह किसी भी अपराधिक घटना को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जाते हैं. ताजा मामला ग्रेटर नोएडा के चिपयाना गांव का है. जहां बदमाशों ने जन सुविधा केंद्र में हथियार के बल पर 30 हजार रुपए लूट लिए. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. पीड़ित ने पुलिस से इसकी शिकायत की है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की तलाश कर रही है.

दरअसल, बिसरख थाना क्षेत्र के चिपयाना गांव में आर्यन जन सेवा केंद्र है, जिसका संचालन संतोष करता है. घटना 1 अप्रैल का बताया जा रहा है. पीड़ित जब जन सेवा केंद्र पर बैठा हुआ था, तभी रात को करीब 8:10 बजे कुछ लुटेरे केंद्र में प्रवेश करते हैं. वे सभी मुंह पर मास्क लगाए हुए थे. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि किस तरह से बदमाश खुलेआम तमंचे के बल पर लूट की वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं. बदमाशों के फरार होने के बाद पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी. सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल में जुट गई.

ये भी पढ़ें:दिल्ली में एक साल में चोरी की 100 से ज्यादा लग्जरी कारें, 4 गिरफ्तार, 12 लग्जरी कार बरामद

पुलिस की कार्यशैली पर उठे सवाल: बिसरख थाना प्रभारी अनिल राजपूत ने बताया कि जन सुविधा केंद्र पर चार लुटेरों के द्वारा लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. सभी बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं. उनकी पहचान की जा रही है. जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और इस घटना का खुलासा किया जाएगा. बता दें कि ग्रेटर नोएडा में पुलिस के द्वारा अपराधिक घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए लगातार कार्रवाई करती रहती हैं. बावजूद उसके 39 सेकंड का यह वीडियो पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े कर रहा है.

ये भी पढ़ें:गाजियाबाद: प्लॉट पर गेट लगाने के विवाद में हुई पत्थरबाजी, वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने किया अरेस्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details