दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मैं तेरा और तेरे बेटे का वजूद मिटा दूंगा- दिल्ली माइनॉरिटी कमिशन के चेयरमैन को मिली धमकी

दिल्ली माइनॉरिटी कमिशन के चेयरमैन जफरुल इस्लाम को दिल्ली माइनॉरिटी कमिशन के पूर्व सेक्रेटरी शमीम अख्तर ( जो कि अब दिल्ली वक्फ बोर्ड के सेक्रेटरी हैं) ने फोन कर धमकाया है. ऐसा आरोप जफरुल इस्लाम ने लगाया है.

By

Published : Jun 20, 2019, 7:50 PM IST

Updated : Jun 20, 2019, 7:55 PM IST

डॉ. जफरुल इस्लाम को मिली धमकी

नई दिल्ली: दिल्ली माइनॉरिटी कमिशन के चेयरमैन डॉक्टर जफरुल इस्लाम खान को जान से मारने की धमकी मिली है. डॉक्टर जफरुल को फोन पर धमकाया गया है, धमकाने वाले ने कहा है कि मैं तेरा और तेरे बेटे का वजूद मिटा दूंगा. धमकी मिलने के बाद डॉक्टर जफरुल इस्लाम खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी.

आरोप है कि दिल्ली माइनॉरिटी कमिशन के चेयरमैन जफरुल इस्लाम को दिल्ली माइनॉरिटी कमिशन के पूर्व सेक्रेटरी शमीम अख्तर ( जो कि अब दिल्ली वक्फ बोर्ड के सेक्रेटरी हैं) ने फोन कर धमकाया है. ऐसा आरोप जफरुल इस्लाम ने लगाया है.

डॉ. जफरुल इस्लाम ने धमकी मिलने की शिकाय पुलिस थाने में की

थाने में दी गई शिकायत

30 मई 2019 को शाहीन बाग थाने में डॉक्टर जफरुल इस्लाम खान ने शिकायत दी जिसमें कहा गया जिसमें दर्शाया गया है कि शमीम अख्तर ने 29 मई की रात 11 बजे उनसे फोन कर बदतमीजी से बात की और कि उन्होंने क्यों कमीशन के कर्मचारियों की तनख्वाह रोक रखी है, हालांकि जब जफरुल इस्लाम ने अपना जवाब देना चाहा तब शमीम अख्तर ने कहा 'क्या तुम को मुझ से टकराना है?'.

थाने में दी गई शिकायत में डॉक्टर खान ने कहा है कि उनसे फोन पर शमीम अख्तर ने कहा कि 'कल से मैं तुम्हारी कार छीन रहा हूं, अपनी औकात में रहो ना तो तुम नजीब जंग हो और ना ही हामिद अंसारी, मैं तुम्हारा वजूद मिटा दूंगा और तुम्हारे बेटे का भी'

पुलिस को रिकॉडिंग दी गई

जफरुल इस्लाम और शमीम अख्तर के बीच फोन पर हुई बातचीत की कॉल रिकॉर्डिंग भी शाहीन बाग थाने में शिकायत के साथ दी गई है. डॉक्टर खान ने दिल्ली पुलिस से सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.
हालांकि जब शमीम अख्तर से उनका पक्ष जानना चाहा तो उन्होंने इस पर कोई टिप्पणी करने से इनकार कर दिया. डॉक्टर खान ने अपनी शिकायत में मांग की है कि अगर आरोप सही साबित होते हैं तो शमीम अख्तर को सर्विस से हटाया जाए.

Last Updated : Jun 20, 2019, 7:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details