दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

मेयर अनामिका मिथलेश सिंह ने AAP पर लगाया राजनीति करने का आरोप

आदमी पार्टी ने रविवार को 2500 करोड़ रुपये घोटाले का आरोप लगाकर एसडीएमसी मेयर के घर का घेराव किया. इस मुद्दे पर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की मेयर ने 'आप' पर पलटवार करते हुए, राजनीति करने का आरोप लगाया.

By

Published : Dec 28, 2020, 12:01 AM IST

mayor anamika mithilesh singh targeted aap protest
मेयर अनामिका मिथलेश सिंह ने AAP पर साधा निशाना

नई दिल्लीःदक्षिणी दिल्ली नगर निगम की महापौर अनामिका मिथलेश सिंह ने आम आदमी पार्टी के द्वारा एमसीडी पर 2500 करोड़ रुपये घोटाले का आरोप लगाकर प्रदर्शन पर, पलटवार करते हुए कहा है कि आम आदमी पार्टी राजनीति कर रही है. उन्होंने कहा कि 'आप' एमसीडी के 13000 करोड़ रुपये देने की मांग पर ध्यान भटका रही है.

मेयर अनामिका मिथलेश सिंह ने AAP पर साधा निशाना

दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की मेयर अनामिका मिथलेश सिंह ने बताया कि नगर निगम के 13000 करोड़ रुपये मांग को लेकर, जब से हम लोग 13 दिन की धरना दिए हैं, तब से लगातार अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी हम लोग को विचलित करना चाहती है. लेकिन हम लोग विचलित नहीं होंगे. हम नगर निगम के 13000 हजार करोड़ की मांग लगातार करते रहेंगे. जब तक नगर निगम को 13000 हजार करोड़ नहीं देते. साथ ही उन्होंने कहा कि आज आम आदमी पार्टी के द्वारा मेयर के घर का घेराव करने का कार्यक्रम बिल्कुल असफल रहा.

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने रविवार को नगर निगम पर 2500 करोड़ घोटाले का आरोप लगाकर एसडीएमसी के मेयर के घर का घेराव किया. इसी मुद्दे पर दक्षिणी दिल्ली नगर निगम की मेयर ने 'आप' पर पलटवार करते हुए राजनीति करने का आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ेंः-पूर्वी दिल्ली: मेयर कार्यालय के बाहर 'आप' का प्रदर्शन, जलाया निर्मल जैन का पुतला

ABOUT THE AUTHOR

...view details