दिल्ली

delhi

By

Published : Apr 10, 2023, 3:41 PM IST

ETV Bharat / state

Man stabbed minor girl: शादी से इनकार करने पर युवक ने नाबालिग को मारा चाकू

डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया है कि पुलिस को इस संबंध में रविवार दोपहर करीब दो बजे सूचना मिली थी, जिसमें बताया गया था कि बदरपुर थाना क्षेत्र के मोलरबंद एक्सटेंशन इलाके में एक युवक ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया है. मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो पाया गया कि घायल लड़की को पहले ही अस्पताल पहुंचाया जा चुका है. पुलिस टीम एम्स ट्रामा सेंटर पहुंची तो पता चला कि युवती नाबालिग है.

Etv Bharat
Etv Bharat

शादी से इनकार करने पर युवक ने नाबालिग लड़की को मारा चाकू

नई दिल्ली: दिल्ली के बदरपुर इलाके में शादी से इनकार करने पर एक युवक ने नाबालिग लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. घायल लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उसका इलाज जारी है. वहीं इस मामले में बदरपुर थाने की पुलिस आईपीसी की धारा 307/ 506 /452 के तहत मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी साउथ ईस्ट राजेश देव ने बताया है कि पुलिस को इस संबंध में रविवार दोपहर करीब दो बजे सूचना मिली थी. जिसमें बताया गया था कि बदरपुर थाना क्षेत्र के मोलरबंद एक्सटेंशन इलाके में एक युवक ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया है. मौके पर पुलिस टीम पहुंची तो पाया गया कि घायल लड़की को पहले ही अस्पताल पहुंचाया जा चुका है. पुलिस टीम एम्स ट्रामा सेंटर पहुंची तो पता चला कि युवती नाबालिग है.

यह भी पढ़ें-Harsh Firing In Delhi: हर्ष फायरिंग में घायल प्रेग्नेंट महिला का गर्भपात, हालत गंभीर

पुलिस को आसपास की जानकारी से पता चला कि लड़की की प्रिंस नाम के एक लड़के से जान-पहचान थी. पुलिस का कहना है कि शादी से इनकार करने पर युवक ने लड़की पर चाकू से हमला कर दिया. जिस वक्त युवती पर हमला हुआ वह अपनी सहेली के घर पर गई थी. पीड़ित लड़की की सहेली की मां ने बताया कि एक युवक आया और लड़की पर हमला करने लगा. मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 307 /506/ 452 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और जांच में जुट गई है और आरोपी की तलाश की जा रही है.

यह भी पढ़ें-Harsh Firing In Delhi: दिल्ली में हर्ष फायरिंग के दौरान महिला के गर्दन में लगी गोली, हालत गंभीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details