दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

बाटला हाउस: अफवाह की भगदड़ ने ली एक और जान!

दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर के पास बाटला हाउस में अफवाह फैली कि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हो रही है. जिसके चलते बाटला हाउस में भगदड़ मच गई. बताया जा रहा है कि इस दौरान एक युवक की मौत हो गई.

By

Published : Mar 2, 2020, 2:10 PM IST

Updated : Mar 2, 2020, 3:00 PM IST

rumor in batla house
बाटला हाउस में मची भगदड़

नई दिल्ली:करीब एक हफ्ते पहले उत्तरी पूर्वी दिल्ली में हिंसा हुई थी. जिसमें 48 लोग अब तक मारे जा चुके हैं और ढाई सौ से ज्यादा लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे हैं. कल रविवार शाम को इसी को लेकर पूरी दिल्ली में अफवाह फैल गई और कहा जा रहा है कि अफवाह से मची भगदड़ में एक युवक की मौत हो गई.

बाटला हाउस में मची भगदड़

भगदड़ में हुई मौत!
आपको बता दें कि दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के जामिया नगर के पास बाटला हाउस में कल शाम करीब 8:00 बजे अफवाह फैली कि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में हिंसा हो रही है. जिसके चलते बाटला हाउस में भगदड़ मच गई. टेलरिंग का काम कर रहा एक शख्स हबीबुल्लाह उस भगदड़ में शामिल था और अचानक बेहोश होकर जमीन पर गिर गया. उन्होंने रास्ते में ही दम तोड़ दिया. आनन-फानन में सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था.

शव परिजनों को सौंपा गया
बताया जा रहा है कि मृतक युवक बिहार के भागलपुर का रहने वाला था. जानकारी पाते ही भागलपुर से मृतक के परिजन दिल्ली पहुंचे. दिल्ली पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को सौंप दिया है. मृतक हबीबुल्लाह जहां काम करता था. उसके मालिक मुस्तकीम का कहना है कि उनके यहां बीते 6 महीनों से काम कर रहा था.

Last Updated : Mar 2, 2020, 3:00 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details