दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

पुलिस और AHTU ने दो लापता नाबालिग बच्चों को उनके परिजनों से मिलवाया

दिल्ली की लाजपत नगर थाने की पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दो नाबालिग बच्चों को उनके परिजनों से मिलवाया. एक बच्चा पुलिस को 12 सितंबर को मिला था, वहीं दूसरी की सूचना पुलिस को 13 सितंबर को मिली थी.

By

Published : Sep 16, 2020, 7:47 AM IST

Missing minor child introduced to family
परिजन से लापता नाबालिग बच्चे को मिलवाया

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट जिले की पुलिस टीम ने दो नाबालिग बच्चों के परिजनों की तलाश गूगल की मदद से की है. जिले के लाजपत नगर थाने की पुलिस और एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट (AHTU) टीम ने दो नाबालिग बच्चों के परिजनों को ढूंढकर उनके परिजनों से मिलवाया है.

12 सितंबर को मिला बच्चा

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट की पुलिस टीम रूटीन चेकिंग पर आश्रय गृह 12 सितंबर को गई थी. तभी एक नाबालिग लड़के के बारे में पता चला, जो 6 महीने पहले वहां लाया गया था. बच्चे ने पुलिस को बताया कि उसके घर के पास भूरे अंकल की दुकान है, जो मुझे जानता है. जिसके बाद पुलिस ने उसके परिजनों की तलाश की फिर बच्चे को उसके परिजनों को सौंप दिया गया.

परिजन से लापता नाबालिग बच्चे को मिलवाया

बच्चे ने बताया पूरा पता

वहीं दूसरे मामले में 14 सितंबर को लाजपत नगर थाने को एक नाबालिग बच्चे के बारे में कॉल मिली थी. बच्चा पुलिस को पूरा पता नहीं बता रहा था. उसने सिर्फ इतना बताया था कि वह नोएडा में रहता है, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. बच्चे के पिता के बारे में पुलिस को पता चला, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनका बच्चा 3 दिनों से लापता है. पुलिस ने बच्ची को उसके परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details