दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लाजपत नगर: चोरी के आरोप में बदमाश गिरफ्तार, LED टीवी संग कई चीजे बरामद

दिल्ली की लाजपत नगर पुलिस टीम ने लॉक तोड़कर चोरी करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान संजय महतो के रूप में हुई है. इसके पास से पुलिस ने 1 एलईडी, 1 स्क्रू ड्राइवर और 1 टूटा हुआ लॉक बरामद किया गया हैं.

By

Published : Sep 1, 2020, 9:12 AM IST

lajpat nagar police arrested man accused of robbing with recovered things
लाजपत नगर पुलिस ने चोर किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:साउथ ईस्ट दिल्ली के लाजपत नगर थाने की पुलिस टीम ने लॉक तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी की पहचान संजय महतो के रूप में हुई है. पुलिस ने इसके कब्जे से 1 एलईडी, 1 स्क्रू ड्राइवर और 1 टूटा हुआ लॉक बरामद किया गया है.

डीसीपी साउथ ईस्ट आरपी मीणा ने बताया कि लाजपत नगर थाने की पुलिस टीम ने पेट्रोलिंग के दौरान 30 अगस्त को शाम तकरीबन 5 बजे एक शख्स को विनोबापुरी लाजपत नगर इलाके से एलईडी टीवी ले जाते हुए देखा. संदिग्ध होने पर पुलिस ने उसको पकड़ा तो उसकी पहचान संजय महतो के रूप में हुईं. साथ ही टीवी चोरी की पाई गई. जिसके बाद संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.

पूछताछ में पता चला कि गिरफ्तार आरोपी न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी का शातिर बदमाश है और वह नशे का आदी है. अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए आपराधिक वारदातों को अंजाम देता है. गिरफ्तार आरोपी पर पहले से 8 मामले दर्ज हैं और वह छठी क्लास तक पढ़ा है. फिलहाल इस पूरे मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details