दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

लाजपत नगर: पुलिस ने एनकाउंटर के बाद 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार

लाजपत नगर थाने की पुलिस टीम ने चार शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से हथियार और कारतूस भी बरामद किए गए हैं.

By

Published : Jun 26, 2020, 7:00 PM IST

lajpat nagar police arrested four miscreant
लाजपत नगर बदमाश

नई दिल्लीः साउथ ईस्ट दिल्ली के लाजपत नगर थाने की पुलिस टीम ने एक करोड़ की चोरी की प्लानिंग कर रहे चार आरोपियों को एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों के पास से दो ऑटोमेटिक पिस्टल, 2 कंट्री मेड पिस्टल, 9 जिंदा कारतूस और दो यूज किया गया कारतूस बरामद किया गया है. साथ ही 16 मोबाइल एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद किया गया है.

लाजपत नगर पुलिस की बड़ी कार्रवाई

आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने 7 अन्य मामले सुलझाने का दावा किया है. साउथ ईस्ट के एडिशनल डीसीपी कुमार ज्ञानेश ने बताया कि लाजपत नगर थाने की पुलिस टीम ने टीपू सुल्तान, इस्माइल साकिर और छोटू को गिरफ्तार किया है.

आपराधिक घटनाओं पर लगाम लगाने की कोशिश

उन्होंने बताया कि क्षेत्र में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को देखते हुए लाजपत नगर एसीपी अतुल कुमार वर्मा की देखरेख में एक टीम बनाई गई. जिसमें लाजपत नगर थाने के एसएचओ धर्मदेव व अन्य शामिल थे. पुलिस टीम को 25 जून को लगभग 2 बजे सूचना मिली थी कि चार बदमाश अवैध हथियारों के साथ विनोबा पुरी मेट्रो स्टेशन रिंग रोड के पास आने वाले हैं. जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची.

फायरिंग के बाद काबू में आए चारों आरोपी

पुलिस ने देखा कि 2 लोग एक मोटरसाइकिल और एक स्कूटी पर आ रहे हैं. जब उनको पुलिस पार्टी ने रोकने की कोशिश की, तो वे भागने लगे. इस दौरान उन्होंने फायरिंग भी की. जिसमें से एक गोली लाजपत नगर SHO के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी. इस दौरान पुलिस ने भी फायर किया, जिसके बाद चारों को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस पूछताछ में पता चला है कि चारों आरोपी लूट की बड़ी वारदात अंजाम देने वाले थे. लेकिन उससे पहले ही पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details