दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

किसान आंदोलनः कालिंदी कुंज सड़क के ट्रैफिक को खोला गया

किसानों के आंदोलन को देखते हुए कालिंदी कुंज के पास नोएडा को दिल्ली से जोड़ने वाली सीमा को बंद कर दिया गया था, जिसे दोबारा से खोल दिया गया है. अबर ट्रैफिक नोएडा से दिल्ली की तरफ आ रहा है.

By

Published : Dec 2, 2020, 7:51 PM IST

kalindi kunj road traffic opened
कालिंदी कुंज सड़क को खोला गया

नई दिल्लीःकिसान आंदोलन को देखते हुए कालिंदी कुंज के पास नोएडा से दिल्ली की लगने वाली सीमा पर ट्रैफिक को रोका गया था, जिसको अब खोल दिया गया है. बता दें कि किसानों के दिल्ली मार्च को देखते हुए कालिंदी कुंज पर नोएडा से दिल्ली को लगने वाली सीमा को कुछ घंटों के लिए बंद किया गया था.

कालिंदी कुंज सड़क को खोला गया

हालांकि इस दौरान ट्रैफिक को डायवर्ट किया गया था और मुख्य सड़क को बंद किया गया था. लोगों की परेशानियों को देखते हुए कालिंदी कुंज के पास नोएडा से दिल्ली को लगने वाली सीमा की मुख्य सड़क को अब खोल दिया गया है. जहां से ट्रैफिक नोएडा से दिल्ली की तरफ आ रहा है. हालांकि तकरीबन 2-3 घंटे तक मुख्य सड़क के बंद होने की वजह से दिल्ली नोएडा बॉर्डर पर लंबा जाम देखा गया.

बता दे कालिंदी कुंज पर नोएडा की सीमा दिल्ली से मिलती है और आज किसानों के दिल्ली मार्च को देखते हुए दोपहर में नोएडा से दिल्ली के तरफ आने वाले मुख्य सड़क को कुछ समय के लिए बंद किया गया था. जिसको बुधवार शाम होते-होते खोल दिया गया. अब ट्रैफिक सामान्य रूप से नोएडा से दिल्ली के तरफ आ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details