दिल्ली

delhi

Fire in Junk: दिल्ली के तेहखंड इलाके में फैले कबाड़ में लगी आग, कोई हताहत नहीं

By

Published : Apr 12, 2023, 12:31 PM IST

Updated : Apr 12, 2023, 1:14 PM IST

दिल्ली के तेहखंड इलाके में फैले कबाड़ में आग लगने की घटना सामने आई है. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया.

Junk caught fire in Tehakhand area Delhi
Junk caught fire in Tehakhand area Delhi

कबाड़ के ढेर में लगी आग

नई दिल्ली: दिल्ली के तेहखंड इलाके में बुधवार को कबाड़ के ढेर में आग लग गई, जिससे लोगों में अफरा-तफरी मच गई. लोगों ने आग लगने की सूचना फायर ब्रिगेड को दी, जिसके बाद तेहखंड पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग तेहखंड इलाके के ओखला औद्योगिक क्षेत्र में लगी थी.

इस दौरान स्थानीय लोगों ने भी पानी के टैंकर की मदद से आग बुझाने की कोशिश की. बाद में मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने मोर्चा संभाला. अग्रिशमन अधिकारी ने बताया कि, हमें सूचना मिली थी कि तेहखंड इलाके में कूड़े के ढेर में आग लगी है. आग बड़े एरिया में फैले वेस्ट मैटेरियल/कबाड़ में लगी थी, जिसे समय रहते बुझा लिया गया. इसके बारे में दिल्ली फायर कंट्रोल रूम को बुधवार सुबह 9:45 पर सूचना दी गई थी. इस घटना में कोई हताहत या घायल नहीं हुआ है. आग कैसे लगी इस बात का पता फिलहाल नहीं चल पाया है.

यह भी पढ़ें-कापसहेड़ा स्थित गोदाम में लगी भीषण आग बुझी, घटना में नहीं हुआ जानी नुकसान

बता दें कि गर्मी के बढ़ने के साथ-साथ दिल्ली में आग लगने की घटनाएं तेजी से सामने आ रही हैं. इससे पहले दक्षिण पूर्वी जिले के बदरपुर इलाके में आग के कारण पूरी बिल्डिंग धराशाई हो गई थी. वहीं मार्च में जैतपुर इलाके में हार्डवेयर की दुकान में आग लगने के कारण उसमें काम करने वाले वर्कर की जलकर मौत हो गई थी.

यह भी पढ़ें-Fire in School Bus: हरियाणा में स्कूल बस में लगी भीषण आग, करीब 10 छात्र थे सवार

Last Updated : Apr 12, 2023, 1:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details