दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

JCC ने जारी किया 15 दिसंबर का वीडियो, छात्रों पर डंडे बरसाती दिखी पुलिस

जामिया मिलिया इस्लामिया में 15 दिसंबर को हुई बर्बरता से जुड़ा का एक वीडियो सबके सामने आया है. ये जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी ने जारी किया है, जिसमें सुरक्षाबल लाइब्रेरी में मौजूद छात्रों पर डंडे बरसाते हुए नजर आ रहे हैं.

By

Published : Feb 16, 2020, 10:56 AM IST

Jamia coordination committee released video of jamia violence
JCC ने जारी किया 15 दिसंबर का वीडियो

नई दिल्ली:जामिया मिल्लिया इस्लामिया में 15 दिसंबर को लाइब्रेरी में घुसकर पुलिस द्वारा छात्रों पर की गई कार्रवाई को लेकर काफी हंगामा हुआ था.

JCC ने जारी किया 15 दिसंबर का वीडियो

वहीं इस बात को 2 महीने बीतने के बाद जामिया कॉर्डिनेशन कमेटी (JCC) की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें देखा जा सकता है कि लाइब्रेरी में पढ़ाई कर रहे छात्रों पर पुलिस लाठियां बरसा रही है.

बता दें कि पुलिस की इस कार्रवाई को लेकर छात्र पिछले दो महीने से प्रशासन से कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. अभी तक जामिया प्रशासन की ओर से इस वीडियो को लेकर कोई पुष्टि नहीं की गई है.

वीडियो हो रही है वायरल

वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. बता दें कि यह घटना 15 दिसंबर की है जब सीएए और एनआरसी को लेकर विरोध कर रहे छात्रों पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उनपर लाठियां बरसाई थीं. इस घटना के बाद से ही जमिया के छात्र जामिया प्रशासन से लगातार कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

वहीं वायरल हो रही इस वीडियो को लेकर ओखला से आम आदमी पार्टी के नवनिर्वाचित विधायक अमानतुल्लाह खान ने ट्वीट करके कहा कि-

15 दिसंबर को जामिया मिल्लिया इस्लामिया की लाइब्रेरी में घुसकर जो पुलिस ने जामिया के स्टूडेंट्स के साथ जो लाठीचार्ज किया उसकी ये कुछ तस्वीर देखी जा सकती हैं इसपर अमित शाह जी क्या कहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details