दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

जमात ए इस्लामी हिंद ने कन्हैयालाल हत्याकांड की निंदा की

राजस्थान के उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या काे लेकर देशभर में लोग अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं. आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. जमात ए इस्लामी हिंद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कन्हैयालाल की हत्या की निंदा की है.

By

Published : Jun 29, 2022, 10:21 PM IST

जमात ए इस्लामी हिंद
जमात ए इस्लामी हिंद

नई दिल्ली: जमात ए इस्लामी हिंद ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर उदयपुर में हुई कन्हैयालाल की हत्या की निंदा की है. बुधवार को मीडिया को दिए बयान में जमात-ए-इस्लामी हिंद के उपाध्यक्ष प्रो सलीम इंजीनियर ने कहा हैं कि हम उदयपुर के कन्हैयालाल की बर्बर और असभ्य हत्या की निंदा करते हैं. इस्लाम में इस तरह की हिंसा की कोई जगह नहीं है. आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई होनी चाहिए.

उन्होंने कहा कि सरकार को सामाजिक अशांति पैदा करने के लिए इस घटना का फायदा उठाने वालों को रोकना चाहिए. हर कीमत पर शांति और कानून व्यवस्था बनाए रखी जानी चाहिए. यह घटना कानून को अपने हाथ में लेने की बढ़ती प्रवृत्ति को दर्शाती है. यह प्रवृत्ति हमारे समाज के लिए खतरनाक है और इसे रोका जाना चाहिए.

इसे भी पढ़ेंःउदयपुर की घटना पर बाेले जामा मस्जिद के शाही इमाम- हत्याकांड इस्लाम के खिलाफ, शांति बनाए रखें

बता दें कि राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गयी थी. दर्जी के नाबालिग बेटे ने कथित रूप से नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट डाला था, जिसकी वजह से कन्हैयालाल का सिर कलम कर दिया गया. और इस हत्याकांड का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाल दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details