दिल्ली

delhi

सोफा में छुपा कर हो रही थी अवैध गांजा की तस्करी, दिल्ली पुलिस ने तीन लोगों को दबोचा

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Dec 13, 2023, 6:02 PM IST

Illegal ganja smuggling gang busted: दिल्ली पुलिस की एएटीएस टीम ने गांजा तस्करी करने वाले 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इनके कब्जे से भारी मात्रा में मादक पदार्थ मिले हैं.

सोफा में छुपा कर हो रही थी अवैध गांजा की तस्करी
सोफा में छुपा कर हो रही थी अवैध गांजा की तस्करी

नई दिल्ली:दिल्ली पुलिस की एएटीएस टीम ने अवैध गांजा तस्करी करने वाले एक बड़े गैंग का पर्दाफाश किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने 483 किलोग्राम गांजा के साथ 1.85 लाख कैश, वारदात में इस्तेमाल एक ट्रक, पांच मोबाइल फोन और 6 सिम बरामद किया है. जानकारी के अनुसार, गांजा को सोफा में छुपा कर रखा गया था.

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान 31 वर्षीय हरियाणा के फरीदाबाद निवासी मोहम्मद कुतुब के रूप में हुई है. दूसरे आरोपी की पहचान 26 वर्षीय फरीदाबाद हरियाणा निवासी मोहम्मद रफीक के रूप में हुई है. जबकि तीसरे की पहचान 29 वर्षीय गाजियाबाद निवासी मौन खान के रूप में हुई है.

दक्षिण पूर्वी जिले के डीसीपी राजेश देव ने बताया कि जिले की एएटीएस टीम ने गांजा तस्करी के एक बड़े गैंग का खुलासा किया है. पुलिस ने यह कारवाई इंस्पेक्टर राजेंद्र डागर के नेतृत्व में किया है. दरअसल, पुलिस को सूचना मिली थी कि आंध्र प्रदेश से दक्षिण पूर्वी जिले में सोफा में छुपा कर गांजा की सप्लाई होने वाली है. इसके बाद पुलिस ने टीम बनाकर दिल्ली के कापसहेड़ा इलाके से ट्रांसपोर्ट के ट्रक ड्राइवर विपिन सिंह को हिरासत में लिया.

पुलिस ने तलाशी में 12 सोफा बरामद किया, जिसमें गंजा छुपाया गया था. आगे की जांच में पुलिस को जानकारी मिली थी कि यह ट्रक दिल्ली के जसोला विहार इलाके में डिलीवर होना था. यहां से पुलिस ने दो मुख्य आरोपियों कुतुब और रफीक को हिरासत में लिया. साथ ही आगे की जांच के दौरान पुलिस ने इस मामले में मौन खान को भी गिरफ्तार किया है. फिलहाल, पूरे मामले में आगे की जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details