दिल्ली

delhi

By

Published : Jun 9, 2023, 8:43 PM IST

ETV Bharat / state

Gadar Re-Released: गदर के प्रीमियर के लिए दिल्ली पहुंचे सनी देओल, तारा सिंह को देखने उमड़ी फैंस की भीड़

अभिनेता सनी देओल शुक्रवार को अपनी आने वाली फिल्म गदर के प्रमोशन और गदर एक प्रेम कथा के री-रीलीज के लिए दिल्ली पहुंचे. इस दौरान उन्हें देखने के लिए फैंस की भीड़ लग गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

गदर के प्रीमियर के लिए दिल्ली पहुंचे सनी देओल

नई दिल्ली:बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल शुक्रवार को दिल्ली के नेहरू प्लेस स्थित आईनॉक्स सिनेमा हॉल पहुंचे. इस दौरान उनको देखने के लिए सिनेमा हॉल के बाहर लोगों का हुजूम जमा हो गया. भीड़ को देखते हुए अभिनेता के बॉडीगार्ड मौके पर मौजूद रहे. वहीं स्थानीय पुलिस भी भीड़ के वजह से मौके पर पहुंची और मोर्चा संभाला. इसके बाद अपनी गाड़ी से निकलकर अभिनेता सनी देओल ने सभी का अभिवादन स्वीकार कर सिनेमा हॉल में प्रवेश किया और वहां अपनी फिल्म का प्रमोशन किया. वहीं इस मौके पर गदर एक प्रेम कथा को री रिलीज किया गया. इसके अंत में गदर-2 के अंश को दिखाया गया.

गदर-2 अगस्त में रिलीज होने वाली है. जबकि ग़दर एक प्रेम कथा मूवी 2001 में रिलीज हुई थी. उस समय वह फिल्म काफी हिट हुई थी. उसी फिल्म का आगे का हिस्सा गदर-2 बनाया गया है. उससे पहले गदर एक प्रेम कथा को फिर से रिलीज किया गया है, जिसके अंत में गदर टू के बारे में बताया गया है. इसी का प्रमोशन करने के लिए सनी देओल शुक्रवार को दिल्ली के नेहरू प्लेस पहुंचे थे.

अपने पसंदीदा सुपरस्टार को देखने के बाद प्रशंसक अपनी उत्सुकता को नियंत्रित नहीं कर सके. कुछ ही समय में वे उनके चारों ओर इकट्ठा हो गए और गदर अभिनेता पर अपने प्यार की बौछार कर दी. ऐसा हो भी क्यों नहीं, आखिर दो दशक बाद एक बार फिर से तारा और सकीना की प्रेम कहानी दुनिया के सामने आने के लिए तैयार है.

इसे भी पढ़ें:Gadar Re-Released : 22 साल बाद थिएटर में दोबारा रिलीज हुई 'गदर', 'अशरफ अली' पर फिर बरसेगा 'तारा सिंह'

वहीं, गदर एक प्रेम कहानी को देखने के लिए सिनेमा हॉल के अंदर भी बड़ी संख्या में सनी देओल के चाहने वाले पहुंचे और पूरी फिल्म देखी. फिल्म देखने के बाद लोगों में काफी उत्साह था. लोगों ने कहा कि हम सनी देओल के फैन हैं. गदर फिल्म को कई बार देखा है और इस बार गदर फिल्म को यहां देखने आए हैं. यहां हमने अच्छा इंजॉय किया और इस दौरान अपने साथ सनी देओल को पाकर हमें और भी अच्छा लगा. हमें गदर-2 का इंतजार है. वह अच्छी फिल्म है उसमें गदर फिल्म का आगे का हिस्सा दिखाया जायेगा.

इसे भी पढ़ें:Gadar 4K Trailer OUT : दमदार डॉल्बी साउंड और 4K पिक्चर क्वालिटी में 'गदर' का ट्रेलर OUT, इस दिन दोबारा रिलीज होगी फिल्म

ABOUT THE AUTHOR

...view details