दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

सरिता विहार पुलिस ने चार झपटमारों को किया गिरफ्तार, आठ मोबाइल और दो बाइक बरामद

दक्षिण पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार थाना पुलिस ने झपटमारी करने वाले चार बदमाशों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से आठ मोबाइल फोन और घटना में इस्तेमाल दो मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं. आरोपियों पर दिल्ली एनसीआर के कई थानों में मुकदमे दर्ज हैं.

By

Published : Dec 9, 2020, 10:39 PM IST

Four accused arrested by Sarita Vihar police in delhi
सरिता विहार पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली:दक्षिण पूर्वी दिल्ली के सरिता विहार थाना पुलिस ने दिल्ली-फरीदाबाद में झपटमारी करने वाले गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों के पास से आठ मोबाइल फोन और घटना में इस्तेमाल दो मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं. गिरफ्तार आरोपियों की पहचान विकास सिंह, विक्की उर्फ ललित, नरेंद्र उर्फ सोनू सिंह और ब्रजेश यादव के रूप में हुई है. आरोपियों पर दिल्ली एनसीआर के कई थानों में मामले दर्ज हैं.

सरिता विहार पुलिस ने चार आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों से लूट के आठ मोबाइल बरामद

दक्षिण पूर्वी जिले के पुलिस उपायुक्त राजेंद्र प्रसाद मीणा ने बताया कि सरिता विहार पुलिस टीम डीएलएफ गोल चक्कर के पास सोमवार रात जांच कर रही थी. इस दौरान दो बाइक पर सवार चार संदिग्ध युवक सड़क नंबर 13ए की तरफ से आते हुए दिखाई दिए. पुलिस को देखकर युवक यू-टर्न लेकर भागने का प्रयास करने लगे. जिसके बाद पुलिस टीम ने सतर्कता दिखाते हुए चारों आरोपियों को पकड़ा. आरोपियों के पास से कुल आठ लूट के मोबाइल बरामद किए गए.

कई थानों में दर्ज हैं आरोपियों पर मुकदमे

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उनके पास आजीविका का कोई साधन नहीं है. वह झपटमारी और चोरी के मोबाइल को कम कीमत पर बेच देते थे. आरोपियों पर जैतपुर, सफदरजंग एंक्लेव, फरीदाबाद, कालिंदी कुंज. ग्रेटर कैलाश और बदरपुर थानों में मामले दर्ज हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details