दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

महरौली एसडीएम कोर्ट के पास लगी आग, दमकल विभाग ने पाया काबू

दक्षिण पूर्वी जिला के महरौली एसडीएम कोर्ट के पास देर रात भीषण आग लग गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम ने आग पर काबू पाया. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

By

Published : Nov 28, 2020, 5:25 PM IST

Fire near Mehrauli SDM court has been controlled
महरौली एसडीएम कोर्ट के पास लगी आग

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी जिले के महरौली थाना क्षेत्र में देर रात महरौली एसडीएम कोर्ट के पास भीषण आग लग गई. रात में आग लगने के कारण लोगों में अफरा-तफरी मच गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और दमकल विभाग की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

महरौली एसडीएम कोर्ट के पास लगी आग

मौके पर पहुंची दमकल ने आग पर काबू पाया
लोगों का कहना है कि जब हम रात में अपने ऑफिस से वापस जा रहे थे तो यह आग हमने देखी. यह आग एसडीएम कोर्ट के पास लगी थी. जिसके बाद हम लोगों ने स्थानीय लोगों को जानकारी दी. जिसके बाद इन्होंने यहां पर आकर आग बुझाने की कोशिश की, लेकिन आग बहुत ज्यादा थी, जिसे दमकल विभाग के बिना बुझा पाना मुश्किल था. इसके बाद दमकल विभाग और महरौली थाने की पुलिस को सूचित किया. मौके पर पहुंची दमकल विभाग की टीम काम में जुट गई और समय रहते एक बड़ा हादसा होने से बचा लिया गया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
अगर आग ज्यादा फैल जाती तो एसडीएम कोर्ट में रखी सरकारी फाइलों को जलाकर खाक कर देती, लेकिन लोगों की सूझ-बूझ के साथ आग पर काबू पा लिया. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आग किन कारणों से लगी है. पुलिस को अभी तक आग लगने के कारण का पता नहीं चल सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details