दिल्ली

delhi

नोएडा: गैस सिलेंडर लीक होने से फास्ट फूड की दुकान में लगी आग, सारा सामान जलकर राख

By

Published : Apr 14, 2023, 9:27 PM IST

नोएडा के बिसरख क्षेत्र में शुक्रवार को एक फास्ट फूड की दुकान में आग लग गई. फायर विभाग और लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन जब तक दुकान में रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया था. इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

नोएडा में फास्ट फूड की दुकान में लगी आग
नोएडा में फास्ट फूड की दुकान में लगी आग

नोएडा में फास्ट फूड की दुकान में लगी आग

नई दिल्ली/नोएडा: ग्रेनो वेस्ट के बिसरख थाना क्षेत्र में एक बार फिर शुक्रवार को आग का तांडव देखने को मिला, जहां पर गैलेक्सी शॉप मार्केट में एक फास्ट फूड कार्नर की दुकान में सिलेंडर लीक होने की वजह से आग लग गई. यह आग इतनी विकराल थी कि उसने दुकान में रखा सारा सामन जलकर राख हो गया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची दमकल की कई गाड़ियों ने घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया, लेकिन गनीमत रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

पुलिस ने बताया कि सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना बिसरख क्षेत्र के गैलेक्सी शॉप मार्केट में एक फास्ट फूड की दुकान में आग लग गई. यह दुकान पंडित फूड कॉर्नर के नाम से थी. बताया जा रहा है कि दुकान में रखे सिलेंडर के रिसाव होने के कारण आग लग गई, जिसकी सूचना फायर विभाग को दी गई. सूचना पाकर मौके पर पहुंची फायर पुलिस ने आसपास के लोगों की मदद से घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. उन्होंने बताया कि हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है.

इसे भी पढ़ें:Corona Alert: गौतम बुद्ध नगर जनपद में नो मास्क नो एंट्री लागू, पढ़िए पूरी गाइडलाइन

पुलिस की दी गई जानकारी के अनुसार घटना शुक्रवार शाम की है. जैसे ही आग लगी तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई. आग इतनी जबरदस्त थी कि उसने पूरी दुकान को अपने चपेट में ले लिया और दुकान में रखा हुआ सारा सामान जलकर राख हो गया. वहां पर मौजूद लोगों ने आग की वीडियो बना ली. वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि आग कितनी भयानक है. आग ने कई और दुकानों को भी अपने लपेट में ले लिया, जिसके बाद सूचना पाकर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और घंटों की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

इसे भी पढ़ें:नोएडा में व्यापारी को गोली मारने वाले दो बदमाश गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details