दिल्ली

delhi

ETV Bharat / state

केजरीवाल सरकार से खफा DTC कर्मचारियों का हल्ला बोल, बोले- AAP को हराकर रहेंगे

यूनियन के अध्यक्ष वाल्मीकि झा ने कहा कि पिछले कई महीनों से डीटीसी कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है. पिछले महीने जब कर्मचारियों ने अपनी आवाज बुलंद की, तब कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया. ये दिखाता है कि केजरीवाल सरकार के राज में कोई भी अपनी आवाज नहीं उठा सकता.

By

Published : May 8, 2019, 7:53 PM IST

Updated : May 8, 2019, 9:35 PM IST

केजरीवाल सरकार से खफा DTC कर्मचारियों का हल्ला बोल, बोले- AAP को हराकर रहेंगे

नई दिल्ली: DTC के अनुबंधित कर्मचारियों ने दिल्ली सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इन कर्मचारियों का कहना है कि लम्बे समय से मांगों पर कोई सुनवाई नहीं हो रही है. इन कर्मचारियों ने शास्त्री पार्क इलाके में आम लोगों से अपील की है कि वो आम आदमी पार्टी के किसी भी प्रत्याशी को वोट ना दें.

कर्मचारियों ने AAP को वोट न देने की अपील की

कर्मचारियों के इस विरोध प्रदर्शन में डीटीसी के उन कर्मचारियों ने भी हिस्सा लिया जिन्हें बर्खास्त कर दिया गया था. डीटीसी कर्मचारी एकता यूनियन के बैनर तले बुधवार से डीटीसी कर्मचारियों ने अरविंद केजरीवाल सरकार के खिलाफ प्रचार शुरू कर दिया है. यहां उन्होंने लोगों को तरह-तरह के पोस्टर बांटे. कर्मचारियों का दावा है कि वो ये सुनिश्चित करेंगे कि दिल्ली के लोग 'आप' का बहिष्कार करें. इसके लिए वो मोहल्ला-मोहल्ला, गली-गली जाकर सरकार की गलत नीतियों के बारे में बता रहे हैं.

केजरीवाल सरकार के खिलाफ DTC कर्मचारियों का धरना

यूनियन के अध्यक्ष वाल्मीकि झा ने कहा कि पिछले कई महीनों से डीटीसी कर्मचारियों का शोषण किया जा रहा है. पिछले महीने जब कर्मचारियों ने अपनी आवाज बुलंद की, तब कर्मचारियों को बर्खास्त कर दिया गया. ये दिखाता है कि केजरीवाल सरकार के राज में कोई भी अपनी आवाज नहीं उठा सकता. झा ने ये भी कहा कि ऐसे में राजधानी दिल्ली के लोगों को समझना चाहिए कि आम आदमी पार्टी का चुनाव करना उनके लिए ठीक नहीं होगा.

यूनियन के अध्यक्ष ने आगे बताया, कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डीटीसी के अनुबंधित कर्मचारियों के साथ धोखा किया है. ऐसा ही धोखा जनता के साथ भी हो रहा है, निजी बसों को बढ़ावा दिया जा रहा है और डीटीसी की हालत लगातार खस्ता होती जा रही है. झा ने दावा किया कि डीटीसी के हजारों कर्मचारी दिल्ली में आम आदमी पार्टी को सबक सिखाने का काम करेंगे.

Last Updated : May 8, 2019, 9:35 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details