दिल्ली

delhi

By

Published : Oct 18, 2020, 4:06 PM IST

ETV Bharat / state

बिहार चुनाव को लेकर प्रवासियों से चुनावी चर्चा, जानिए क्या है मूड

ईटीवी भारत की टीम ने दिल्ली में रह रहे बिहार चुनाव को लेकर प्रवासियों से बातचीत की. जिसमें लोगों की मिल-जुली प्रतिक्रिया देखने को मिली. जानिए नेताओं को लेकर क्या कहा...

discussion-on-bihar-elections-with-migrants-in-delhi
बिहार से आए प्रवासियों से चुनाव को लेकर बातचीत

नई दिल्ली:दिल्ली में भी बिहार के काफी लोग रहते हैं. जो रोजी-रोटी के लिए यहां आए हैं. वहीं बिहार में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं. पहले चरण का मतदान 28 अक्टूबर को होगा. ऐसे में ईटीवी भारत ने चुनाव को लेकर इन प्रवासियों से बात की.

बिहार से आए प्रवासियों से चुनावी चर्चा.
'नीतीश ने नहीं किया काम'

बिहार से दिल्ली आए हुए प्रवासियों का कहना है कि बिहार में मौजूदा नीतीश सरकार गरीबों, मजदूरों के लिए काम नहीं कर रही है. अगर गरीबों के लिए नीतीश सरकार काम करती तो वे लोग दिल्ली आने को मजबूर ना होते. बिहार में फैक्ट्री नहीं है, बिहार में कंपनियां नहीं हैं, जिसकी वजह से उन्हें राजधानी दिल्ली में आना पड़ रहा है. जहां वे किसी तरह दो निवाले का जुगाड़ कर रहे हैं.

किसको देंगे वोट

जब हमने लोगों से मूड जानने की कोशिश की तो कुछ लोगों का कहना है कि इस बार चाहते हैं कि एनडीए आए तो वहीं कुछ लोग इस बार महागठबंधन का समर्थन करते दिखे. उन्होंने कहा कि जिस तरीके से महागठबंधन के नेता तेजस्वी यादव ने कहा है कि सरकार बनते ही 10 लाख युवाओं को रोजगार दिया जाएगा. तेजस्वी यादव का बयान युवाओं को प्रभावित कर रहा है और उन्हें उम्मीद है कि जब महागठबंधन की सरकार बनेगी तो युवाओं को रोजगार मिलेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details